सेवा, संकल्प और समर्पण हैं भाजपा के आधार स्तंभ: संजय जायसवाल

पटना: सभी प्रदेशवासियों को छठ महापर्व की शुभकामनायें देते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने तमाम भाजपा कार्यकर्ताओं से छठव्रतियों की सेवा में जुटने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि भाजपा की सफलता का मुख्य कारण पार्टी का जनता से सीधा जुड़ाव है. बात चाहे कोरोना से जारी लड़ाई की हो या आम जीवन की कठिनाइयों की, भाजपा के कार्यकर्ताओं ने हमेशा आगे बढ़ कर जनता का साथ निभाया है.  महापर्व छठ के इस पावन मौके पर मेरी तमाम भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील है कि अपने-अपने क्षेत्रों में छठ घाटों व वहां पहुंचने वाले रास्तों की साफ़-सफाई, छठ सामग्री का वितरण, घाटों पर हेल्थ कैंप लगवाने जैसे सेवा कार्यों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लें.

उन्होंने कहा कि सेवा, संकल्प और समर्पण हमारी पार्टी के आधार स्तंभ और हमारे कार्यकर्ताओं का लक्ष्य है. कोरोना काल में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा किये गये कार्य इस बात की साक्षी है कि बात जब जनता के हितों की हो तो हमारे कार्यकर्ता अपने प्राणों की बाजी लगाने से भी बाज नहीं आते. पार्टी की परंपराओं को आगे बढ़ाते हुए और कड़ी मेहनत व परिश्रम के कारण हम आज इस मुकाम तक पहुंचे हैं. हम सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को आने वाले समय में इसी विश्वास और अपनत्व को लेकर आगे चलना है.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि महापर्व छठ के बाद का समय हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होने वाला है. इस महापर्व के बाद पार्टी द्वारा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, प्रशिक्षण सत्र, बूथ कमिटी और पन्ना प्रमुख के निर्माण जैसे सांगठनिक कार्यों के साथ-साथ टीकाकरण में छूटे लोगों के लिए ‘हर घर दस्तक’ अभियान की शुरुआत भी जायेगी. इस अभियान में पूरे देश से 10 लाख स्वयंसेवक हिस्सा लेंगे, जिसमें बिहार की भी महत्वपूर्ण सहभागिता रहने वाली है. सभी कार्यकर्ताओं से मेरा निवेदन है कि छठ महापर्व के बाद दुगने जोश से इन आयोजनों को सफल बनाने में लगें. मुझे पूर्ण विश्वास है कि जिस तरह से उन्होंने कोरोना काल के अभियानों को सफल बनाया है, उसी तरह यह आयोजन भी सफलता के नये कीर्तिमान स्थापित करेंगे.

Facebook Comments