पटना पायरेट्स की तरफ से डिफेंस में शुभम शिंदे 5 अंक हासिल किए

बेंगलुरू:  प्रो कबड्डी लीग में गुरूवार काे  पटना पायरेट्स को 26-23 से हराकर दबंग दिल्ली प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई करने वाली तीसरी टीम बन गई। हालांकि पटना की टीम पहले ही सेमीफाइन में पहुंच चुकी है। दबंग दिल्ली की 21 मैचों में 11वीं जीत के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गई हैं। अंक तालिका में टाॅप पर चल रही पटना पायरेट्स की यह 21 मैचों में सिर्फ पांचवीं हार है।
पटना पायरेट्स ने प्रमुख खिलाड़ियों को दिया आराम
पटना पायरेट्स ने मोहम्मदरज़ा शादलु के अलावा अपने सभी प्रमुख खिलाड़ियों को रेस्ट दिया और मोनू ने टीम की कप्तानी की। पहले हाफ के बाद दबंग दिल्ली 14-12 से आगे थी और पटना की दूसरी स्तर की टीम हाेने के बावजूद दबंग दिल्ली पहले हाफ में उतना फायदा नहीं उठा सकी। दूसरे हाफ के शुरुआती 10 मिनट में काफी नजदीकी मुकाबला हुआ और 30 मिनट के पहले स्ट्रैटेजिक टाइम आउट के समय दबंग दिल्ली सिर्फ 19-18 से आगे थी। पटना पायरेट्स के शुभम शिंदे ने इस दौरान हाई 5 भी पूरा किया।

ब्रेक के बाद दबंग दिल्ली की तरफ से मंजीत छिल्लर ने भी अपना हाई 5 लगाया। मैच के आखिरी 10 मिनट में भी दबंग दिल्ली ने अपनी बढ़त को जाने नहीं दिया और अंत में तीन अंकाें से जीत दर्ज की। दबंग दिल्ली की तरफ से रेडिंग में विजय ने सबसे ज्यादा 7 अंक वहीं मंजीत छिल्लर ने 5 टैकल अंक हासिल लिए। पटना पायरेट्स की तरफ से डिफेंस में शुभम शिंदे 5 टैकल पॉइंट के अलावा मोहम्मदरज़ा शादलु और सौरव गुलिया ने चार-चार टैकल पॉइंट हासिल किए। पटना पायरेट्स लीग स्टेज में अपना आखिरी मुकाबला 19 फरवरी को हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ खेलेगी।

Facebook Comments