सपा उम्मीदवार सुनील चौधरी ने लिया केप टाउन के बुजुर्गों का आशीर्वाद

नोएडा:  समाजवादी पार्टी के प्रत्यासी सुनील चौधरी ने महानगर अध्यक्ष दीपक विग के नेतृत्व में सघन चुनावी जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत सुपरटेक केप टाउन सेक्टर 74 की सीनियर सिटीजन वेलफेयर एसोसिएशन से विजय का आशीर्वाद लिया ।

इस अवसर पर केप टाउन में  इसमे सीनियर सिटीजन वेलफेयर एसोसिएशन के सर्व श्री मंगला जैन, सुकांता भट्टाचार्या, डॉ दुआ, जिनेंद्र कुमार जैन , दया राम, राजीव पाठक आदि ने सुनील के विगत 5 वर्षों के संघर्ष की सराहना की और कहा कि समाजवादी पार्टी के प्रत्यासी सुनील चौधरी एक बेहतर विधायक सिद्ध होंगे । भाजपा प्रत्यासी पर सभी ने कहा कि वह न कभी क्षेत्र और  सोसाइटी में आये न ही उन्होंने नोएडा के फ्लैट ओनर्स की समस्याओं को समझने और हल कराने का कोई प्रयास किया ।
इस अवसर पर सिविटेक, आम्रपाली जोडियक, अजनारा हेरिटेज, एलडेको, अंतरिक्ष गोल्फ व्यू, प्रतीक विस्ट्रिया आदि तमाम सोसाइटीज के लोग उपस्थित थे सभी ने अपनी अपनी सोसाइटी से सुनील चौधरी के पक्ष में मतदान करने और कराने की शपथ ली । सुनील चौधरी ने सीधे भाजपा प्रत्यासी पंकज सिंह पर हमले किये उन्होंने कहा कि कोरोना काल मे जब लोग ऑक्सिजन और अस्पतालों में बेड के लिए भटक रहे थे विधायक लापता थे, सोसाइटीज में AOA माफिया को संरक्षण देने का काम विधायक ने किया, 3 -3 वर्ष से AOA चुनाव नहीं हुए विधायक के दबाब में डिप्टी रजिस्ट्रार अपने आदेश आये दिन बदलते रहते हैं पूरी तरह अराजकता का माहौल है लोगों में भाजपा विधायक के प्रति  रोष है और ये रोष 10 फरबरी को मतदान में दिखाई देगा ।
इस अवसर पर हाईड पार्क से सर्व दिनेश नेगी, तरुण भारद्वाज, नादिर आलम, आदि ने लोगों को संबोधित किया ।
भाजपा विधायक ने क्षेत्र की जनता को ठगा है विगत 5 वर्ष शून्य काल बन गए थे उन्होंने 1 भी ऐसा कार्य नहीं किया जिसके लिए लोग भाजपा को वोट  यहां फ्लैटों में रहने बालो की गाढ़ी कमाई को बिल्डर्स और प्राधिकरण ने लूटा है । सुनील चौधरी निरंतर जनता के बीच रहे हैं इसलिए इस बार सुनील चौधरी को ही विधायक बनाया जाए ।

Facebook Comments