दलित परिवार एवं खिलाड़ियों के बीच सेवा सप्ताह मनायेगा क्रीड़ा प्रकोष्ठ

पटना:  भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के संयोजक सतीश राजू ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर भाजपा सेवा सप्ताह मना रहा है। इस शुभ अवसर पर दलित बस्तियों और खिलाड़ियों के बीच भोज का आयोजन किया जाएगा। तीन दिनों तक अलग-अलग स्थानों पर भोज का आयोजन होगा।

16 सितंबर को मुर्गी बगीचा (युथ होस्टल के पीछे), 17 सितम्बर को संध्या 4:00 बजे से नवउदयमान क्रिकेट खिलाड़ियों के बीच केक काटकर शाखा मैदान, राजेन्द्र नगर, पटना और 19 सितंबर को दलितों के बीच खिचड़ी का सहभोज का आयोजन, गोलघर के सामने किया जाएगा। नरेंद्र मोदी जी हम सब के प्रेरणा स्त्रोत हैं।

क्रीड़ा प्रकोष्ठ के सह संयोजक राजेश कुमार ने कहा नरेंद्र मोदी का नारा है सबका साथ, सबका विकास। इसलिए क्रीड़ा प्रकोष्ठ इस आयोजन के माध्यम से दलित परिवार और खिलाड़ियों के बीच जा कर सभी का उत्साह बढ़ाने का काम कर रहे हैं।

क्रीड़ा प्रकोष्ठ के सह संयोजक ई. रविन्द्र कुमार जी ने कहा ये आयोजन खिलाड़ियों तक सकारात्मक संदेश का पहुंचाने का काम करेगा।

बिहार भाजपा प्रदेश क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रवक्ता सुमित श्रीवास्तव ने कहा ये आयोजन मोदी जी के सकारात्मक और ऊर्जावान विचार का प्रवाह खिलाड़ियों में करने का काम करेगा। मोदी जी सभी क्षेत्र के लोगों के लिए प्रेरणा स्त्रोत हैं।

Facebook Comments