कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए राज्य सरकार तत्पर : मंगल पांडेय

पटना:  भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सह पथ निर्माण मंत्री मंगल पांडेय ने  कहा है कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए राज्य सरकार पूरी मुस्तैदी से काम कर रही है। राज्य सरकार की तत्परता का ही परिणाम है कि राज्य में रिकवरी रेट 97.11 फीसदी है, जो राष्ट्रीय औसत से अधिक है। पिछले 24 घंटों में 547 लोगों ने कोरोना को मात दी है। प्रतिदिन एक लाख से अधिक सैंपल की जांच हो रही है।
पांडेय ने आज यहां कहा कि शीघ्र ही अपने देश में कोरोना वैक्सीन का निर्माण शुरू हो जाएगा। माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी निर्माण प्रक्रिया की अद्यतन स्थिति का नियमित रूप से जायजा ले रहे हैं। लेकिन, इसके साथ ही जरूरी है कि लोग सतर्क रहें‌। मास्क जरूर पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। क्योंकि जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं। पांडे ने कांग्रेस और विपक्षी दलों पर हमला करते हुए कहा कि कुछ लोग किसानों को गुमराह कर अपनी राजनीति चमकाने में लगे हैं। उनके लिए उनका स्वार्थ ही सर्वोपरि है। यह अपने स्वार्थ के लिए किसी को नुकसान पहुंचा सकते हैं। किसानों को इन स्वार्थी तत्वों से सावधान रहने की जरूरत है। बिहार के किसान इन राष्ट्रविरोधी तत्वों को पहचान चुके हैं। वे इनकी बातों में नहीं आने वाले।

उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार में बिहार का सर्वांगीण विकास हो रहा है। 12.27 किलोमीटर लंबे एम्स-दीघा एलिवेटेड पथ से उत्तर बिहार और दक्षिण बिहार के बीच फासले कम हो गए हैं। इससे उत्तर बिहार और दक्षिण बिहार के बीच कनेक्टिविटी बढ़ी है। यह बिहार की ही नहीं, देश भर के लिए अनूठी परियोजना है।

Facebook Comments