स्वतंत्र देव सिंह ने जितिन प्रसाद को भाजपा में शामिल होने के लिए शुभकामनाएं दी

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर पहली बार पहुंचे पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद को भाजपा परिवार में शामिल होने के लिए बधाई व शुभकामनाएं दी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने जितिन प्रसाद को भाजपा पटका पहनाकर स्वागत किया। विगत दिनों पार्टी के केन्द्रीय कार्यालय में भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वाले श्री प्रसाद का पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ने राज्यमुख्यालय पर स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा में सभी का सम्मान सुरक्षित है।

श्री सिंह ने कहा कि जितिन प्रसाद ईमानदार छवि के व्यक्ति हैं, इनके आने से भाजपा को मजबूती मिलेगी। उन्होने कहा कि कभी चाय बेचने वाले, गरीब परिवार में पैदा हुए नरेन्द्र मोदी देश का नेतृत्व कर रहे है और गरीबों की खुशहाली के लिए निरन्तर काम कर रहे है। पार्टी में अपनी कार्यक्षमता के आधार पर कोई भी पदाधिकारी या कार्यकर्ता संगठन व सरकार में किसी भी पद पर पहुंच सकता है। आने वाले समय में हम सभी मिलकर साथ काम करेगें। श्री प्रसाद ने प्रदेश कार्यालय पर प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल से भी मुलाकात की।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने पहली बार भाजपा प्रदेश मुख्यालय पहुंचकर कहा कि मेरे गृह प्रदेश से आज मेरी नई राजनीतिक यात्रा प्रारम्भ हो रही है। मैं जीवन भर भाजपा कार्यकर्ता के रूप में काम करूंगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय पार्टियां देश-प्रदेश व समाज का भला कभी नहीं कर सकती क्योंकि क्षेत्रीय पार्टियां व्यक्ति विशेष के इर्द-गिर्द घूमती हैं, जहां देश-प्रदेश व समाज की प्राथमिकता दूसरे पायदान पर होती है। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश का सुरक्षित भविष्य मोदी जी के कुशल नेतृत्व व भाजपा में ही संभव है। उन्होंने कहा कि देश में भाजपा ही एक मात्र राष्ट्रीय दल रह गया है जहां, नीति निर्णय और उनका क्रियान्वयन संगठन व कार्यकर्ताओं की भावनाओं के अनुरूप होता है। भाजपा में सामान्य परिवार के व्यक्ति भी शीर्ष पदों पर पहुंच सकते है। श्री प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व की केन्द्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं व निर्णयों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करूंगा।

प्रदेश मुख्यालय पर स्वागत कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित, सहप्रभारी हिमांशु दुबे ने भी श्री प्रसाद का स्वागत किया।

Facebook Comments