महावसूली में कितना मिला, बताये कांग्रेस: राजीव रंजन

पटना: कांग्रेस को भ्रष्टाचार की जननी बताते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा “ देश में भ्रष्टाचार का कोई भी मामला उठता हो, अंत में उसके तार कांग्रेस से जुड़ ही जाते हैं. इसके अलावा जिन राज्यों में कांग्रेस सत्ता में रहती है वहां भ्रष्टाचार ही शिष्टाचार माना जाता है.

वास्तव में इस पार्टी को पैसे और परिवार की चापलूसी के अतिरिक्त कुछ दिखाई ही नहीं देता. इन्हीं के कारण आज महाराष्ट्र देश का एकलौता ऐसा राज्य बन गया है जहां की पुलिस पब्लिक की रक्षा के बजाये, उनसे 100 करोड़ रु का हफ्ता वसूलती है. इन्होने महाविकास अघाड़ी को महावसूली अघाड़ी बना दिया है. कांग्रेस देश को बताये कि इस महावसूली उसका हिस्सा कितना है?”

रंजन ने कहा “ महावसूली की खबर से जहां देश में हडकंप मचा हुआ है, वहीं मोदी सरकार के खिलाफ झूठ बोल-बोलकर अपनी राजनीति चमकाने वाले कांग्रेस के युवराज इस पूरे मामले में चुप्पी साधे हुए हैं. अभी तक इस मसले पर उन्होंने एक ट्वीट तक नहीं किया है, जिससे साफ़ प्रतीत होता है कि उनको इस मामले की पूरी खबर है. ऐसे भी पूरा देश जानता है की कांग्रेस में बिना गाँधी परिवार की अनुमति के कोई नेता सांस तक नहीं ले सकता. ऐसे में बिना उनकी जानकारी के इतना बड़ा काण्ड हो जाए, यह संभव ही नहीं हो सकता. बहरहाल कांग्रेस ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है की उसका हाथ पूरी तरह से भ्रष्टाचारियों के साथ है.”

उन्होंने कहा “ कांग्रेस अपने कर्मों से कई बार यह साबित कर चुकी है की उसके लिए पैसे से बड़ा कुछ नहीं. याद करें तो इसका पिछला दस वर्षों के शासनकाल में तकरीबन 12.5 लाख करोड़ के घोटालों के खुलासे हुए थे, जो संभवत: अपने आप में एक विश्व रिकॉर्ड है. पैसों से इनका लगाव इतना अधिक है इन्हें चीन से पैसे खाने में भी संकोच नहीं हुआ. यह दिखाता है की कांग्रेस रत्ती भर भी भरोसे के काबिल नहीं बची है. पैसों के लिए यह पार्टी कुछ भी कर सकती है.”

Facebook Comments