भारतीय झूठ पार्टी को चुनाव में ही आता है आतंकवादियों की याद: राजभर

देवरिया: आज भागीदारी संकल्प मोर्चा द्वारा समर्थित 337-देवरिया सदर से स्व0 विधायक जन्मेजय सिंह के पुत्र अजय प्रताप सिंह ‘‘पिन्टू सिंह‘‘ के समर्थन में खोरा बाजार में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने चुनावी जनसभा में उमड़े जनसैलाब को संबोधित कर चुनाव चिन्ह बल्ला के सामने वाला बटन दबाकर जनता से अपने न्याय को पाने के लिए पिन्टू सिंह को विजयी बनाने की अपील की।

खोरा बाजार मे चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ की सरकार में  कैबिनेट मंत्री रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के  राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पर पलटवार करते हुए कहां की चुनाव में 300 आतंकवादी आने वाले हैं तो उन्होंने कहा कि 300 किलो आरडीएक्स हमारे सैनिकों को शहीद करने के लिए कहां से आया इसकी  जानकारी अभी तक नहीं दे पाए और 300 आतंकवादियों का पता विधानसभा चुनाव में गिनती कर बता  रहे  हैं   इस पलटवार करते हुए राजभर ने कहा ऐसे आतंकवादी बताने वालों को ओमप्रकाश राजभर जेब में रखते हैं

 भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर सभी नेता चुनाव आते ही पगला जाते हैं यह खुद नासा की तरह पता लगाते हैं की आतंकवादी कहां से आ रहे हैं चुनाव खत्म होते ही सारे आतंकवादी पता नही कहां गायब हो जाते हैं।
राजभर यही तक  नहीं रुके उन्होने कहा की सरकार से दो-दो हाथ कर मैंने मंत्री पद तक त्याग दिया सत्ता में रहकर मैंने विपक्ष की भूमिका निभाई, तमाशबीन रही सपा, बसपा कांग्रेस जो विपक्ष की भूमिका में होकर भी अपनी जिम्मेदारी सदन में नहीं निभा सके, वही आज दलित, पिछड़ों का वोट मांग रहे हैं। सपा और बसपा के नेता पिछड़ा, दलित समाज के हित की बात करने पर सदन में चुप्पी साध लेते है ।
उन्होंने प्रदेश सरकार पर कई तीखे प्रहार किए। कहा कि दिल्ली में 70 रुपये में 210 यूनिट बिजली मिलती है। वहीं उत्तर प्रदेश में इतने यूनिट बिजली के लिए उपभोक्ताओं को 230 रुपये देना पड़ता है। हमने सरकार से पांच साल तक के घरेलू बिजली बिल माफ करने को कहा था। लेकिन सरकार ने नहीं सुना।
आरक्षण वर्गीकरण के मुद्दे पर सरकार से  लेकर पूरा विपक्ष चुप हो जाता है। हमारी मांग जनसंख्या के हिसाब से आरक्षण देने की है। सरकारी विद्यालयों की शिक्षा व्यवस्था प्राइवेट की तर्ज पर कीया  जायेगा ।

Facebook Comments