मंसूरी समाज की बेटी आमना बेगम का अपहरण करने वाले हो गिरफ्तार: संजय गुर्जर

मैनपुरी:  “भारत बचाओ, संविधान बचाओ आंदोलन” के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय गुर्जर ने एक महीने से लापता युवती आमना बेगम की जल्द बरामदगी और इस घटना में शामिल लोगों पर सख्त से सख्त कार्यवाही व आमना बेगम के परिवार वालों को सुरक्षा की मांग आज जिला प्रशासन मैनपुरी से की है। इस संदर्भ में संजय गुर्जर ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मैनपुरी से लगभग दस मिनट फोन पर बात की और पूरे प्रकरण में अब तक हुई कार्यवाही की जानकारी ली और मांग की कि जल्द से जल्द अपराधियों पर सख्त कार्यवाही की जाए और अपह्त युवती को बरामद करके उन्हें इंसाफ दिया जाए।

अगर प्रशासन इस मे और लेट-लतीफी करता है तो “भारत बचाओ, संविधान बचाओ आंदोलन” इस पर बड़ा निर्णय लेगा। बता दें कि लगभग एक महीने पहले गांव ही के भोले यादव ने आमना बेगम के घर फोन करके उसकी माँ से कहा था कि आमना को भेज दो बिरयानी बनवानी है और आमना बेगम अपनी माँ के कहने पर भोले यादव के यहां चली गयी लेकिन उसी दिन से आमना बेगम गायब है। आमना के भाई ने लिखित शिकायत दी और भोले यादव सहित 3 अन्य लोगों के नाम से लिखित तहरीर दी गयी लेकिन अभी तक कोई ठोस कार्यवाही नही हुई और उल्टे भोले यादव आमना बेगम के परिवार को जान से मारने को धमकियां दे रहा है जिसको प्रशासन गम्भीरता से नही ले रहा है।

इसी कड़ी में “भारत बचाओ, संविधान बचाओ आंदोलन” की टीम के संज्ञान में यह मामला आया तो “भारत बचाओ, संविधान बचाओ आंदोलन” के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय गुर्जर ने इस पर एक्शन लेते हुए सख्त से सख्त कार्यवाही व अपह्त युवती की तुरन्त बरामदगी की मांग प्रशासन से की है और पत्रकारों से चर्चा में कहा है कि हमारा आंदोलन समाज के हर व्यक्ति के अधिकारों की लड़ाई लड़ रहा है। मंसूरी समाज की बेटी आमना बेगम को इंसाफ मिलेगा और हम सभी लोग इसके लिये संघर्ष करेंगे।समाज में किसी का भी उत्पीड़न नही होने दिया जायेगा।

असामाजिक तत्व किसी भी समाज या धर्म के बख्शे नही जाने चाहिए और प्रशासन को इस तरह के मामलों में गंभीरता दिखानी चाहिए।बुल्डोजर चलाने की यहां जरूरत है जहां एक लड़की लम्बे समय से गायब है और अपराधी बेखौफ घूम रहें हैं।इस तरह के लोगों के यहां बुल्डोजर चलाने की आवश्यकता है।

Facebook Comments