दिल्ली में आज एक ऐसा मुख्यमंत्री है जो नकारात्मक विचाराधारा का धनी है-डाॅ.महेश शर्मा

नई दिल्ली, 9 फरवरी। दिल्ली भाजपा कार्यलय में आज दिल्ली भाजपा बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ की ओर से प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी के नेतृत्व में अबकी बार फिर से मोदी सरकार के विजय उदघोष के साथ प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को 2019 में पुनः देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए के संकल्प लिया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रकोष्ठ संयोजक श्री अमित खरखड़ी ने की। इस कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री डाॅ. महेश शर्मा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं दिल्ली भाजपा के प्रभारी श्री श्याम जाजू, लोकसभा चुनाव सह-प्रभारी श्री जयभान सिंह पवैया, दिल्ली प्रदेश के महामंत्री श्री राजेश भाटिया, दिल्ली भाजपा उपाध्यक्ष श्रीमती योगिता सिंह, डॉ. मोनिका पंत, कोषाध्यक्ष श्री विष्णु मित्तल, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रभारी श्री ओम प्रकाश, सह-संयोजक श्री विनोद वत्स, श्री हरबन्स लाल गुप्ता एवं दिल्ली भाजपा वरिष्ठ नेता व सैकड़ों कार्यकर्ता सम्मिलित हुये।
उपस्थित प्रबुद्ध नागरिको का अभिनंदन करते हुये श्री मनोज तिवारी ने कहा कि आज आप सभी के मन में बहुत से सवाल होगें और आपके सभी सवालों का जवाब देने के लिए मैं यहां आया हूँ। हमारे सामने कांग्रेस के 55 साल के मुकाबले 55 महीने का भाजपा कार्यकाल है और इन 55 महीनों में मोदी सरकार ने बिना किसी धर्म, जाति, आर्थिक व सामजिक भेदभाव के समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर सबका साथ सबका विकास के मूल मंत्र पर आधारित राजनीति कर सभी के कल्याण के लिए समग्र विकास का मार्ग खोल दिया है। हमारे पास बताने के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किये गये इतनी जनकल्याणकारी योजनाएं है जिन्हें घर-घर तक ले जाना हम सभी की जिम्मेदारी है। दिल्ली की सत्ता में बैठे प्रदूषण रूपी मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से बिजली, पानी, प्रदूषण पर केवल झूठ बोला और कोई काम नहीं किया। प्रदूषण शब्द का प्रयोग केजरीवाल के लिए अतिश्योक्ति नहीं है क्योंकि जिसके विचार, आचरण व शब्द पूरी तरह से प्रदूषित हो चुके है उससे सभ्यता की उम्मीद नहीं की जा सकती है।
श्री तिवारी ने कहा कि केजरीवाल दिल्ली की जनता को पानी तक नहीं दे पाये वहीं प्रधानमंत्री ने उज्जवला योजना के अन्तर्गत 6 करोड़ गैस कन्केशन देकर देश की माताओं बहनों को धुएं की जिन्दगी से मुक्ति दिलाई। आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग को 10 प्रतिशत आरक्षण बाकि सभी जातियों के आरक्षण को कम किये बिना देकर मोदी जी ने देश को नई दिशा प्रदान की, जिसमें हिन्दू मुस्लिम ईसाई सभी धर्मो के आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग को 10 प्रतिशत आरक्षण देने का काम प्रधानमंत्री ने किया। आयुष्मान भारत योजना के अन्तर्गत 50 प्रतिशत देश के परिवारों को 5 लाख तक मुफ्त ईलाज की सुविधा देने का कार्य कर प्रधानमंत्री ने सभी के स्वास्थ्य की चिन्ता की। प्रधानमंत्री की भ्रष्टाचार पर जीरो टोलरेन्स की नीति विपक्ष को नहीं पच रही है। घोटालों पर हुई जांज में बाधा पहुंचाने का प्रयास कर ममता बनर्जी हो चाहे केजरीवाल कानून के तहत सभी को सजा मिलेगी।
दिल्ली भाजपा के प्रभारी श्री श्याम जाजू ने कहा कि जन-धन योजना के अन्तर्गत देश के आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग को सीधे बैक व्यवस्था से जोड़कर मोदी जी ने देश में आर्थिक क्रांति लाने का काम किया है। इसी कड़ी में किसान फसल बीमा योजना, उज्वाला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, प्रधानमंत्री मुद्रा योजना, प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना, स्किल इण्डिया, डिजिटल इण्डिया और मेक इन इण्डिया से देश के सभी वर्गो को लाभ मिला है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का नेतृत्व देश को नई उचाईयों पर ले जा रहा है। सबका साथ सबका विकास हो रहा है। देश ही नहीं विदेशों में भी प्रधानमंत्री की लोकप्रियता है ऐसे कुशल नेतृत्व की आवश्यकता आज हमारे देश को है।
केन्द्रीय मंत्री डाॅ. महेश शर्मा ने कहा कि आज बुद्धिजीवी नागरिकों के सामने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किये गये सभी विकास कार्य है। जिनका प्रचार-प्रसार कर घर-घर तक ले जाना हमारा लक्ष्य होना चाहिए। दिल्ली में आज एक ऐसा मुख्यमंत्री है जो नकारात्मक विचाराधारा का धनी है। अब समय आ गया है कि जो गलती दिल्ली की जनता ने केजरीवाल को चुन के की थी उसे सुधारने का और दिल्ली की सातों सीटें जीतकर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को पुनरू देश का प्रधानमंत्री बना का। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी आज समाज में फैली विषमताओं को दूर करने के लिए दिन-रात कार्य कर रहे है। नोटबदली व जीएसटी से देश के लोगों को तकलीफ तो हुई लेकिन मलेरिया जैसा बिमारी को ठीन करने के लिए नीम की कड़वी दवाई लेनी पड़ती है वैसे ही कष्ट तो जनता को हुआ लेकिन देश की आर्थिक स्थित में जो सुधार हुआ उसका परिणाम है कि आज हम विश्व की पांच बड़ी अर्थव्यवस्था में शामिल होने जा रहे है। मोदी जी देश का भाग्य बदलने आये है इसलिए देश को आज उनकी जरूरत है।
लोकसभा चुनाव सह-प्रभारी श्री जयभान सिंह पवैया ने कहा कि वर्ष 2014 से पूर्व पाकिस्तान हमारे जवानों के सर काट के ले जाता था और चीन हमारी सरहदों में कई किलोमीटर घुसपैठ कर हमें आंख दिखाता था। 2014 में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के शपथ लेते ही उरी में सर्जिकल स्ट्राईक कर विरोधी देशों को उन्हीं की भाषा में जवाब देने का काम आज हमारी सेना कर रही है। मोदी जी के कदम अमेरिका में पड़ते है तब वहां के राष्ट्रपति से ज्यादा भारत के प्रधानमंत्री की लोकप्रियता देखकर सवा सौं करोड़ देशवासियों का सर गौरव से ऊपर हो जाता है। आज हमें फैसला लेना है कि हमें महाठगबन्धन अर्थात् जमावड़े की अस्थिर सरकार चाहिए या पूर्ण बहुमत की मजबूत सरकार जिसके निर्णय इतिहास बनाते हो। समय की मांग पूर्ण बहुमत की मजबूत सरकार का है जिसे पूरा करने के लिए आज हम सभी को संकल्प लेना होगा की प्रधानमंत्री के कार्यों को घर-घर तक ले जाकर हमें देश को पुनः प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की कुशल नेतृत्व वाली सरकार देनी है।
प्रदेश महामंत्री श्री राजेश भाटिया ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने देश की सेवा और देश के नागरिकों के हितों को सर्वोपरि रखते हुये ऐसे क्रांतिकारी व ऐतिहासिक कदम उठाये हैं जिसका परिणाम हमें जनजन के कल्याण के रूप में दिख रहा है। आगामी लोकसभा चुनाव में श्री नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाकर हम इसे विकास की धारा को अविरल जारी रखेंगे। यहां आये सभी प्रबुद्धजनों से अपील करता हूँ कि केजरीवाल के वोट कटवाने वाले झूठ के भ्रम को नकारते हुये प्रत्येक मतदाता के बीच जागरूकता फैलाने का काम अपने-अपने क्षेत्र में करें।
दिल्ली भाजपा के बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के संयोजक श्री अमित खरखड़ी ने कहा कि केजरीवाल सरकार दिल्ली की जनता को शिक्षा व स्वास्थय सुविधाये देने में पूरी तरह से विफल रही है। शिक्षा के क्षेत्र में 516951 छात्रों को 9वीं व 11 वीं कक्षा में फेल करने का मामला हो, चाहे 25 हजार शिक्षकों की कमी का मामला हो या 70 प्रतिशत सरकारी स्कूलों में प्रधानाचार्य न होने का मामला हो केजरीवाल सरकार का झूठ उन्ही के द्वारा दी गई सूचना के अधिकार के तहत दी गई जानकारी में उजागर हो रहा है। बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ केजरीवाल सरकार के झूठ को दिल्ली की जनता के बीच ले जाकर रहेगा।

Facebook Comments