यूनाइटेड हेल्थ ग्रुप ने दिए पीएम केयर्स फंड में 4.65 करोड़ रुपए

नई दिल्ली:  कोरोना संकट से निपटने के लिए हर व्यक्ति अपने स्तर पर पीएम केयर्स फंड में दान कर रहा है। आज यूनाइटेड हेल्थ ग्रुप द्वारा पीएम केयर्स फंड में योगदान के लिए 4.65 करोड़ रुपए का चेक नई दिल्ली से सांसद एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी को सौंपा।

इस अवसर पर मीनाक्षी लेखी ने यूनाइटेड हेल्थ ग्रुप का आभार प्रकट किया और कहा कि पहले भी पीएम केयर्स फंड के लिए राशि इकट्ठा की गयी था लेकिन यूनाइटेड हेल्थ ग्रुप द्वारा दी गई राशि खास है और इससे पता चलता है कि लोगों का केंद्र की भाजपा सरकार पर विश्वास है।
मिनाक्षी लेखी संकट के इस समय में समाज के प्रति लोगों के योगदान को भी याद किया और कहा कि हमने कोरोना योद्धाओं के लिए प्रोटीन पैक, मास्क, शील्ड व आवश्यक चीजें और गरीब और जरूरतमंद लोगों के लिए फूड पैकेट व राशन का सफल वितरण सुनिश्चित किया है। लेकिन दिल्ली सरकार द्वारा राशन के अनुचित वितरण प्रणाली के बारे में जानकर सभी हैरान हैं। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल को बड़े-बड़े दावों के विज्ञापन देने के बजाय उन दावों को पूरा करने के लिए जमीन पर काम करना शुरू करना चाहिए।
श्रीमती लेखी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों और पीएम केयर्स फंड के उचित उपयोग के प्रति ईमानदारी की सराहना की और कहा कि मोदी जी स्वयं एक प्रेरणादायक व्यक्ति हैं। उनके एक अनुरोध पर पूरा देश दूसरों की मदद के लिए एकजुट होता है। यह समग्र दृष्टिकोण एक विकसित समाज के लिए आवश्यक है।

Facebook Comments