हम काम करने वाले लोग है वो आराम करने वाले : कृपाराम शर्मा

नोएडा: 61 विधानसभा क्षेत्र के बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार कृपाराम शर्मा अपने जनसंपर्क कार्यक्रम के अंतर्गत यामाहा विहार पहुँचे। जहाँ जनता ने उनका स्वागत पुष्पों की वर्षा से किया। यामाहा विहार के लोगो ने कृपाराम को आशीर्वाद दिया। यामहा बिहार में बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार कृपाराम शर्मा के पक्ष में लोगों का जमकर उत्साह देखने को मिला जिस दौरान कृपाराम शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए वर्तमान चुनाव की वर्तमान स्थिति के बारे में बताया। कृपाराम शर्मा जी ने बताया कि बहुजन समाज पार्टी सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय के विजन के साथ कार्य करने वाली पार्टी है जो हर समाज के हर व्यक्ति के अधिकारों को सुरक्षित करने की दिशा में कार्यरत रहती है ।
नोएडा में एक VIP विधायक जी है जो 5 सालो तक जनता के बीच उनका हाल जानने नही आये जनता उनसे असंतुष्ट है और बसपा के विकास को अपना समर्थन देने का मन बना चुकी हैं। वर्तमान समय में गरीबों, बेरोजगारों, छात्रों, वह महिलाओं के साथ वर्तमान भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने अन्याय किया है अब समय आ गया है कि अपने साथ हुए अन्याय के लिए अपने अधिकार के प्रयोग से जनविरोधी सरकार को आईना दिखया जाए। मैं अभी तक प्रतिदिन सुबह से शाम तक जनता के बीच रहता रहता हूँ और बहन कुमारी मायावती जी के दिशा निर्देशों के अनुसार उनके बीच बहन जी के संदेश को पहुँचा रहा हूँ।

आप सभी आने वाले 10 फरवरी को अपने अधिकार व अपने हक के लिए मतदान जरूर करें। इस दौरान कृपाराम के साथ परमानन्द मास्टर सुशील शर्मा प्रकाश शर्मा, नरेन्द्र सिंह, मधुसूदन उपस्थित रहे।

Facebook Comments