बिहार चुनावों के वक्त पाकिस्तान प्रेम क्यों दिखा रही है कांग्रेस: राजीव रंजन

पटना: कांग्रेस पर हमला जारी रखते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने उनसे बिहार चुनावों के वक्त पाकिस्तान प्रेम दिखाने का कारण पूछा. उन्होंने कहा “ जैसे-जैसे पहले चरण के चुनाव नजदीक आ रहे हैं, कांग्रेस के नेताओं पर पाकिस्तान प्रेम सर चढ़ कर बोलने लगा है. पाकिस्तान के प्यार में यह इतने अंधे हो चुके हैं कि एक जिन्नाप्रेमी को टिकट देने, धारा 370 पर पाकिस्तान के रुख का समर्थन करने के बाद अब इनके नेता खुलेआम पाकिस्तान में जाकर भारत को बदनाम करने लगे हैं.

इनके आचरण से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यह बिहार की बजाए पाकिस्तान में चुनाव लड़ने वाले हैं. गौरतलब हो कि धारा 370 पर पाकिस्तानी राय से इत्तेफाक रखने वाले चिदंबरम और लाहौर में भारत को जी-भर कर कोसने वाले शशि थरूर दोनों ही गांधी परिवार के सबसे नजदीकी और कांग्रेस के सबसे ताकतवर नेताओं में शुमार है और अभी तक किसी कांग्रेसी नेता ने इनके बयानों की निंदा तक नहीं की है. जिस कांग्रेस में गांधी परिवार की अनुमति के खिलाफ़ एक पत्ता तक नहीं खड़कता, वहां कोई अपनी मर्जी से ऐसे निंदनीय बयान दे दे ऐसा संभव ही नहीं. इससे साफ़ है कि यह सारा कुचक्र कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व द्वारा रचा गया है.”

उन्होंने कहा “ पाकिस्तान के साथ कांग्रेस का प्रेम कोई नई बात नहीं है. याद करें तो धारा 370 हटाये जाने पर इन्हीं के नेता ने पाकिस्तान से क्यों नहीं पूछा! का प्रश्न उठाया था. पाकिस्तान परस्त कश्मीरी आतंकियों और अलगाववादियों के साथ गलबहियां करते हुए इनके नेताओं की असंख्य तस्वीरें इंटरनेट पर मौजूद हैं. पाकिस्तान पोषित आतंकियों के मारे जाने पर सोनिया जी के रोने की बात तो इनके नेता खुद स्वीकार कर चुके हैं. इसके अलावा मणिशंकर अय्यर तो पाकिस्तान में जाकर मोदी सरकार को हटाने के लिए मदद भी मांग चुके हैं.”

जनता को सावधान करते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा “ बिहार चुनाव के समय कांग्रेस का पाकिस्तान प्रेम एकाएक उभरने के कई मतलब हो सकते हैं, लेकिन इससे एक बात स्पष्ट है कि जनता को इनसे और इनके गठबंधन से सावधान रहना चाहिए. सत्ता के लिए छटपटा रही यह पार्टी वोटों के लिए कुछ भी कर सकती है.”

Facebook Comments