विज्ञापनजीवी’ दिल्लीवालों के लिए कभी कोई काम भी करेंगे क्या: आदेश गुप्ता

नई दिल्ली:  प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा पीएम केयर्स फंड के तहत बने ऑक्सीजन संयंत्रों का एक दिन पहले उद्घाटन करने की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि यह राजनीतिक शिष्टाचार के विरुद्ध है और मुख्यमंत्री पद पर आसीन व्यक्ति से ऐसी उम्मीद नहीं थी।

श्री गुप्ता ने आज यहां कहा कि सारा देश जानता था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 7 अक्टूबर को ऋषिकेश के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में ऑक्सीजन संयंत्र का उद्घाटन कर पूरे देशभर में पीएम केयर्स फंड से बने 35 संयंत्रों का एक साथ लोकार्पण करेंगे। ऐसे में दिल्ली में इसी फंड के तहत बने 18 संयंत्रों का 1 दिन पहले उद्घाटन कर केजरीवाल ने जनता के बीच वाह वाही लूटने का विफल प्रयास किया।
उन्होंने कहा कि केजरीवाल की यह ’हरकत’ उन्हें छोटा साबित करती है और इससे जनता में यह धारणा और भी पुख्ता हो जाती है कि केजरीवाल केंद्र सरकार के कामों का श्रेय लेने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश में 1224 पीएसए ऑक्सीजन संयंत्रों के लिए राशि दी है जिसमें से 1100 स्थापित हो चुके हैं। कोरोना से लड़ाई के लिए जितने कम समय में भारत भर में जो स्वास्थ्य सेवाएं तैयार की है, वह प्रधानमंत्री के कार्यक्षमता को दर्शाता है।
श्री गुप्ता ने कहा कि जिन संयंत्रों का उद्घाटन केजरीवाल ने प्रधानमंत्री से पहले किया है उनके प्रचार में अपना चेहरा चमकाने में करोड़ों रुपये खर्च कर दिए। दिल्ली के मुख्यमंत्री अगर चाहते तो विज्ञापन के पैसों से कई ऑक्सीजन संयंत्र लगाया जा सकता था, लेकिन इन्हें तो अपना कुछ करना नहीं है और केंद्र सरकार की योजना या कामों का श्रेय लेने से पीछे नहीं हटना है। एक संवैधानिक पद पर बैठकर केजरीवाल को इस तरह की ओछी हरकत करने में शर्म आनी चाहिए। जनता को सिर्फ विज्ञापन दिखाकर भ्रमित करने से विकास नहीं होगा। इस बात को आम आदमी पार्टी सरकार को समझने की जरूरत है।

Facebook Comments