दिल्ली सरकार की नाकामियों को उजागर करेंगे: आदेश गुप्ता

नई दिल्ली:  प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर समाज संवाद अभियान के तहत 11 हजार बैठकें आयोजित की जायेंगी। 25 सितम्बर से 31 अक्टूबर तक चलने वाले इस अभियान के तहत पार्टी समाज के हर वर्ग के लोगों से सीधे संवाद कर उन्हें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किये गये जनकल्याण कार्यों की जानकारी देगी। बैठकों में दिल्ली सरकार की नाकामियों को भी उजागर किया जायेगा।

श्री गुप्ता ने कहा कि भाजपा वर्षभर सक्रिय रहने वाली पार्टी है और केवल चुनावों के समय सक्रिय नहीं होती। उन्होंने कहा कि कोरोना काल का संकटकाल रहा और उस समय कोई चुनाव भी नहीं थे, लेकिन पार्टी के सभी कार्यकर्ता समाज के बीच सभी जरूरतमंदो की सेवा में दिनभर जुटे रहे। उन्होंने कहा पार्टी के सभी मोर्चों, सिख, दक्षिण भारतीय, कर्नाटक, तमिलनाडू, केरल, आन्ध्र प्रदेश और उत्तराखण्ड प्रकोष्ठ भी बैठकें आयोजित करेंगे। उन्होनें कहा कि इन बैठकों में मोदी सरकार के कार्यों, उनकी जनधन योजना, उज्ज्वला योजना, आवास योजना के साथ किसानों, सिखों और देश के हर क्षेत्र और वर्ग के लिये लागू की गई जनकल्याण योजनाओं की जानकारी दी जायेगी। इन बैठकों में समाज के सभी वर्गों के लोगों को आमंत्रित किया जायेगा ताकि जानकारी लेकर वे भी इन योजनाओं का लाभ उठा सकें।
उन्होंने कहा कि बैठकों में दिल्ली सरकार के विभिन्न विभागों में किये भ्रष्टाचार और प्रदूषण, स्वास्थय और शिक्षा क्षेत्र की नाकामियों को भी उजागर किया जायेगा।

Facebook Comments