संगठन को मजबूत बनाने के लिए 2100 से ज्यादा बैठकों का आयोजन करेगा: सिद्धार्थन

नई दिल्ली:  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन ने कहा कि केन्द्र सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों, दिल्ली नगर निगम के कार्यों एवं उत्तराखंड सरकार द्वारा किए गए कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने का काम हमें करना है। आज प्रदेश कार्यालय में हुए दिल्ली भाजपा उत्तराखंड प्रकोष्ठ की बैठक में उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के लोगों के बीच में संगठन के सुदृढ़ीकरण एवं विस्तारीकरण के लिए दिल्ली में 2100 से ज्यादा बैठकों का लक्ष्य निर्धारित किया गया।

उत्तराखंड प्रकोष्ठ कि आज हुई परिचय बैठक में प्रदेश मंत्री नीमा भगत, पूर्वी दिल्ली स्टैंडिंग कमेटी के चेयरमैन वीर सिंह पवार, मयूर विहार जिला अध्यक्ष विनोद बछेती, प्रदेश उत्तराखंड प्रकोष्ठ प्रभारी अर्जुन सिंह राणा, कार्यक्रम के अध्यक्ष एवं प्रकोष्ठ संयोजक हरेन्द्र डोलिया, सह-संयोजक सर्व दयाशंकर मिश्रा, रवि नेगी, अनिल कंडारी, मीना पटियाल एवं सौरभ उनियाल, प्रकोष्ठ के मीडिया प्रभारी देवेन खत्री, प्रकोष्ठ के पूर्व प्रभारी श्यामलाल शर्मा, पूर्व संयोजक उदय शर्मा सहित सभी जिलों के सयोजक एवं बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
प्रदेश प्रकोष्ठ संयोजक हरेन्द्र डोलिया ने कहा कि संगठन द्वारा मिली जिम्मेदारियों को हम बखूबी निभाएंगे। मैं संगठन को विश्वास दिलाता हूं कि उत्तराखंड प्रदेश प्रकोष्ठ का एक-एक कार्यकर्ता मेहनत और लगन से संगठन विस्तार में अपनी जिम्मेदारियों को निभाएगा क्योंकि हमारा एक-एक कार्यकर्ता 10 हज़ार कार्यकर्ताओं के बराबर हैं और हम सब मिलकर पार्टी को एक नई ऊच्चाईयों तक ले जाएंगे।

Facebook Comments