जनता की उम्मीदों पर खरा उतर कर दिखाएंगे: मीनाक्षी लेखी

नई दिल्ली: विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने आज यहां कहा कि जनता ने जिन उम्मीदों से भारतीय जनता पार्टी को सत्ता के लिए चुना, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हम सब उसे पूरा करने में जुटे हुए हैं और हमें भी पूर्ण विश्वास है कि हम जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे।

प्रदेश कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में लेखी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश की समस्याओं का हल निकालने और उन पर पार पाने के लिए काफी कुछ किया जा चुका है और जनता को हमसे जो उम्मीद है हम सभी उस पर खरे उतर कर दिखाएंगे। संवाददाता सम्मेलन में प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल, प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक गोयल देवराहा, मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल, मीडिया सह-प्रमुख अनिल वर्मा एवं यासिर जिलानी उपस्थित थे।
मीनाक्षी लेखी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार ने अपना काम पूरी ईमानदारी से किया है और यही कारण है कि हम जनता का आशीर्वाद पाने के लिए देश भर में यात्राओं का सहारा ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन यात्राओं का मकसद जहां जनता से सीधे संवाद कर उन्हें सरकारी योजनाओं की जानकारी देना है वहीं उनकी समस्याओं की जानकारी लेकर उनका हल करना भी है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में कोरोना काल में जनता को जिस तरह की वैक्सीन सुरक्षा दी गई है वह अपने आप में एक मिसाल है। विपक्ष जिस ढंग से वैक्सीन और अन्य नीतियों की आलोचना की उससे साफ है कि वे देश का नहीं किसी और का हित साधने में जुटे हैं। लेखी ने कहा कि देश की सभी समस्याएं हल हो चुकी है यह हमारा दावा नहीं लेकिन जनता के प्रयास और उसके सहयोग से हम सभी समस्याओं का हल निकालने में कामयाब होंगे, इसका हमें जरुर विश्वास है।
मीनाक्षी लेखी ने कहा कि जनता ने जिन उम्मीदों से हमें चुना है उसे हम पूरा कर के दिखाएंगे। 75वें स्वतंत्रता दिवस संबोधन में प्रधानमंत्री ने सबका साथ सबका विश्वास सबका विकास के साथ सबके प्रयास को भी जोड़ा है और हमें पूरा विश्वास है कि जनता के सहयोग से हम सभी कार्यों को पूरा करने में सफल होंगे।
लेखी ने अफगान समस्या पर पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि भारत पूरे विश्व में शांती की कामना करता है और हमें विश्वास है कि सभी देश शांति से सभी समस्याओं को हल करने में मदद करेंगे।

Facebook Comments