निगम में 200 से ज्य़ादा सीटों पर जीत दर्ज करेंगे: आदेश गुप्ता

नई दिल्ली:  भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा है कि निगम चुनावों में भारतीय जनता पार्टी और उनके उम्मीदवारों को भारी समर्थन मिल रहा है। हमारी जनसभा, नुक्कड़ सभा और रोड़ शो सभी बहुत ही कामयाब हो रहे हैं। इससे इन चुनावों में हमें 200 से ज्य़ादा सीटें मिलने जा रही हैं। उन्होंने कहा कि हमने विभिन्न समाजों को लेकर पिछले 20 दिनों में 350 से ज्यादा सभाएं की हैं, जिनका बड़ा असर इन चुनावों में पड़ने जा रहा है।
आदेश गुप्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली प्रदेश कार्यालय और दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर विभिन्न समाज को लेकर 350 से ज्य़ादा सभाएं की हैं। इनमें समाज के प्रमुख लोगों को बुलाकर उनसे उनकी समस्याएं और उनके निदान पर भाजपा के बड़े नेताओं ने बातचीत की है। भाजपा ने वैश्य समाज, बैरवा समाज, उत्तरांचल समाज, केरल समाज, ओबीसी समाज और पंजाबी समाज जैसे सभी वर्गों को साथ लेकर सभाएं की है।

आदेश गुप्ता के मुताबिक हमने सभी समाजों के नेताओं से लेकर उनके आम लोगों तक से बातचीत की है, उनके मुद्दे सुने हैं, मसलन पंजाबी समाज की बड़ी मांग दिल्ली में एक  पंजाबी कॉलेज यूनिवर्सिटी बनाने की है, जिसको आज तक अनदेखा किया गया है। बैरवा समाज की मांग बाबा महार्षि बालीनाथ को लेकर है, जिसपर हम काम करेंगे। उन्होंने कहा कि समाज के कार्यक्रम संयोजक सतीश उपाध्याय और प्रदेश की टीम ने समाज कार्यक्रमों को लेकर काफी काम किया है। जिसके नतीजे चुनावों में बेहतर परिणाम लाएंगे।

आदेश गुप्ता ने कहा कि भाजपा इस बार अपने बेहतर कामों के जरिए निगम में फिर से सरकार बनाने जा रही हैं, हम आम लोगों के आर्शिवाद से दिल्ली में 200 सीटों से ज्य़ादा पर अपनी जीत दर्ज कराने जा रहे हैं। केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार से लोग आजिज आ चुके हैं, लिहाजा भाजपा के पक्ष में बड़ी संख्या में लोग वोट करने का मन बना चुके हैं।

Facebook Comments