योगी सरकार ने सभी जाति धर्म के लिए विकास कार्य किये: ओमवीर अवाना

नोएडा: उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव में भाजपा की हो रही एकतरफा जीत के बारे में बात करते भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष ओमवीर अवाना ने कहा कि प्रदेश में योगी सरकार ने सभी जाति धर्म के लिए विकास कार्य किये। वही दूसरी तरफ देश में मोदी सरकार ने अन्नदाता किसान भाइयों को छः हजार प्रतिवर्ष किसान सम्मान निधि देकर किसान भाइयों को सम्मान दिया है।

जिसकी वजह से भाजपा की उत्तर प्रदेश में 300 से अधिक सीटे आने की संम्भावना है।उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने अन्नदाता किसान भाइयों के गन्ना मूल में वृद्धि करने,  सभी युवाओं को रोजगार,गरीबों को राशन,मकान, महिलाओं को गैस सिलेंडर देने का कार्य किया है।योगी सरकार ने गुंडाराज, भ्रष्टाचार मुक्त  उत्तम प्रदेश बनाया है।आज गुंडे या तो जेल में हैं या फिर प्रदेश को छोड़कर भाग चुके है।बात करे योगी सरकार के कार्यकाल की तो इस दौरान अनेकों विकास कार्य किए जिनको बयां करना मुश्किल है।
केंद्र और प्रदेश की डबल इंजन की सरकार ने सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के साथ उत्तर प्रदेश में विभिन्न हाईवे देने का काम किया है।मैं पूर्ण विश्वास के साथ कह सकता हूं कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने पिछले सभी सरकारों से बेहतर कार्य किए है।

Facebook Comments