युवा जदयू. उत्तर बिहार के सभी नौजवानों को मिला नया टास्क: अंकित तिवारी

पटना: बिहार प्रदेश युवा जदयू. उत्तर बिहार के प्रदेश अध्यक्ष अंकित तिवारी ने संगठन को मजबूत, धारदार एवं नई उर्जा प्रदान करने हेतु उत्तर बिहार के सभी 140 विधानसभाओं में विधानसभा प्रभारियों एवं सभी 291 प्रखंडों में प्रखंड अध्यक्षों की घोषना कर दी है।
अंकित ने सूची जारी करते हुए कहा कि जदयू. के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद रामचंद्र प्रसाद सिंह, जदयू. के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा एवं युवा जदयू. प्रभारी विशन कुमार बिटट् के निर्देशानुसार अनुभवी युवाओं साथियों को संगठन की जिम्मेदारी दी जार ही है एवं जल्द से जल्द सभी विधानसभा प्रभारियों एवं प्रखंड अध्यक्षों को नये कार्ययोजना के तहत पंचायत से लेकर बुथ स्तर तक संगठन के विस्तार हेतु निर्देशित किया गया है, तांकि माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के द्वारा किये गये युवाओं के लिए सभी योजनाओं को संगठन के युवा कार्यकर्ता जिला से लेकर बूथ स्तर तक के घरो मे इन योजनाओं का प्रचार-प्रसार करेंगे।

वही श्री अंकित ने कहा कि इस कार्य हेतु जल्द ही राष्ट्रीय अध्यक्ष रामचंद्र प्रसाद सिंह के निर्देशानुसार युवा जदयू. के प्रदेश पदािधकारियों एवं प्रदेश कार्यकाणी की घोषणा भी जल्द की जाएगी, जो जिला से लेकर बूथ स्तर तक संगठन विस्तार, युवा संबंधी प्रमुख योजनाओं के प्रचार-प्रसार की निगराणी हेतु प्रदेश द्वारा एक टीम गठित की जाएगी।

वही जदयू. के जागरूकता अभियान को गति देने के लिए 20 जून को 11 बजे राज्य स्तरीय वर्चुअल सम्मेलन का आयोजन होने जा रहा है, जिस हेतु युवा जदयू. के सभी जिलाध्यक्षों, लोकसभा प्रभारियों, जिला मुख्य प्रवक्ताओं, विधानसभा प्रभरियों एवं प्रखंड अध्यक्षों को वर्चुअल सम्मेलन का फेसबुक लिंक उपलब्ध करा दिया गया है।

आपको यह भी बता दें कि इस वर्चुअल सम्मेलन को पार्टी के फेसबुक पेज (@jduonline), राष्ट्रीय अध्यक्ष रामचंद्र प्रसाद सिंह के फेसबुक पेज (RCPSinghOffice) तथा प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा  के फेसबुक पेज (@UmeshSinghKushwahaJDU) पर सभी युवा जदयू. के कार्यकर्ता इस कार्यक्रम को लाईव देखेंगे।

Facebook Comments