दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी तैमूर नगर में मृतक रूपेश के परिजनों से मिले

नई दिल्ली, 9 नवम्बर। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी आज दिल्ली के न्यू फ्रैंडस कालोनी तैमूर नगर के युवक श्री रूपेश की हुई निर्मम हत्या पर परिवारजनों के बीच दीपावली एवं भाई-दूज की शुभकामनाओं के साथ खुशियां बांटने पहुंचे। श्री तिवारी के साथ प्रदेश मीडिया सह-प्रभारी श्री नीलकांत बक्शी, निगम पार्षद श्री राजपाल सिंह व वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ता साथ मिलने पहुंचे।

श्री तिवारी ने कहा कि भाई रूपेश ने अपना जीवन बलिदान इसलिये किया क्योंकि वो नशे का विरोध कर रहे थे। हमारे देश की युवा पीढ़ी जो कि हर दिन नशे की लत से ग्रसित हो रही है वहीं रूपेश जैसे नौजवान भी हैं जिन्होंने अपने प्राणों का बलिदान नशे के विरूद्ध निछावर किया। उनके इस प्रयास को सार्थक बनाने के लिए परिजनों ने अपने घर के बाहर लिखा है “यही है शहीद रूपेश भाई का सपना, नशा और अपराध मुक्त हो भारत अपना।“ दीपावली और आज भाई-दूज के अवसर पर मैं परिवार को यह विश्वास दिलाना चाहता हूँ कि दिल्ली भाजपा हर कदम पर परिवार के साथ खड़ी है।

श्री तिवारी ने कहा कि भाई रूपेश कहीं न कहीं मेरे भाई के समान था और आज इस अवसर पर मैं भाई रूपेश को विनम्र श्रद्धांजलि देने के लिए परिवार के बीच पहुंचा हूँ। कानून व्यवस्था को बनाये रखने के लिए तैमूर नगर की स्थानीय पुलिस से मैंने विशेष आग्रह किया है कि वह ड्रग्स का व्यापार व सेवन करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई करें ताकि फिर कोई हमारा भाई ऐसी घटना का शिकार न बन पाये।

Facebook Comments