जनशक्ति सेवा समिति ने मनाया होली-मिलन समारोह

जनशक्ति सेवा समिति के पदाधिकारियों ने सेक्टर-50 स्थित जनशक्ति सेवा समिति के कार्यालय पर होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया। समिति के सदस्यों ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर और गुजियां खिलाकर होली मिलन समारोह मनाया।
इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व प्रत्याशी नोएडा विधानसभा और जनशक्ति सेवा समिति के चेयरमैन रवि कांत मिश्रा ने कहा कि होली मनमुटाव को भुलाकर आपसी भाईचारा कायम करने का त्यौहार है। इस त्यौहार पर लोग अपने पुराने गीले-शिकवे मिटाकर एक दूसरे को गले लगाते है। हमें भी इस त्यौहार को आपसी सद्भाव और भाईचारे के साथ मनाना चाहिए।
पूर्व आईएएस तनवीर ज़फर अली ने कहा कि मैं मुस्लिम होने के बावजूद हिन्दू आस्था के सभी त्यौहार मनाता हूँ और सभी लोगों से अपील करता हूँ कि इस त्यौहार को धर्म से न जोड़ कर आपसी भाईचारा और धर्मों की एकता के स्वरुप देखना चाहिए होली जैसे त्यौहार लोगों को एक माला में मोती की तरह पिरोता है।
इस मौका पर वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व प्रत्याशी नोएडा विधानसभा और जनशक्ति सेवा समिति के चेयरमैन रवि कांत मिश्रा, पूर्व आईएएस तनवीर ज़फर अली, अध्यक्ष वीरेश तिवारी, महासचिव शिवलाल सिंह, कोषाध्यक्ष ध्रुव अग्रवाल, संरक्षक अनिल मिश्रा, नरेश प्रधान, चंद्र प्रकाश गौड़. शैलेन्द्र बरनवाल, सुनील सेठी, संरक्षक बृजेन्द्र कुमार मित्तल, एस. पी. गौड़, जे. एस. अरोड़ा, शिवशंकर तिवारी, मोहन वर्मा सहित कई लोग उपस्थित थे। 

Facebook Comments