नव ऊर्जा युवा संस्था ने चलाया स्वच्छता अभियान, श्रमदानकर जगाई स्वच्छता की अलख

नोएडा- नव ऊर्जा युवा संस्था द्धारा आज सेक्टर 44 की खजूर कॉलोनी में स्वच्छता अभियान चलाया।अभियान की शुरुवात सेक्टर 45 इकाई से महासचिव सचिन गुप्ता ने की। इस दौरान वहा के निवासियों ने मुख्य रूप से सहयोग किया।
स्वच्छता अभियान के मौके पर नव ऊर्जा युवा संस्था के सदस्यों ने निवासियों एवं दुकानदारों से गंदगी ना करने की अपील की और शपथ दिलाई कि हम सब अपने आसपास सफाई रखेंगे “ना गंदगी करंगे और ना करने देंगे”|
अभियान का मुख्य उद्देश्य स्वच्छता के प्रति लोगो में जागरूकता जिसमें पॉलिथीन बहिस्कार, पर्यावरण बचाओ वहा के निवासियों ने भी अभियान को मजबूत एवं अधिक से अधिक लोगों में स्वच्छता का सन्देश देने के उद्देश्य से बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया और संस्था के कार्यो को भी सराहा।
संस्था की तरफ से रितिका कुमारी ने कहा कि हम सब का फर्ज है कि अपने घर अपने शहर अपने देश व अपनी मुल्क को साफ सुथरा रखें। जिससे आगे आने वाला भविष्य सुंदर व महकता हुआ हो।
इस मौके पर विवेक पंडित, फिरदौश, दीपक कनोजिया, राकेश कुमार, राज मंडल,दिनेश, मुखेष झा, अभिनव कुमार, नवीन तोमर, पियूष, दिवाकर, गौरव, अंकुश प्रजापति, प्रियंका, नेहा, दीपक मिश्रा, अमित तिवारी, मोहन शा सहित कई युवक मौजूद थे।

Facebook Comments