भाजपा देश की जनता के हित में जो भी अच्छे फैसले हैं उनको लेने से नहीं हिचकेगी-केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ/कानपुर 11 नवम्बर 2018, भारतीय जनता पार्टी कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के आईटी विभाग की कार्यशाला का आयोजन कानपुर स्थित चंद्र शेखर आजाद विश्वविद्यालय परिसर के कैलाश भवन प्रेक्षागार में संपन्न हुई। कार्यशाला की अध्यक्षता क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह ने की। कार्यशाला में मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा आईटी विभाग के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज आप सब आईटी विभाग के कार्यकर्ताओं के ऊपर बड़ी जिम्मेदारी है। पहले भी आप सबने भारतीय जनता पार्टी और पार्टी के नेताओं का प्रचार प्रसार कर के जनता में पार्टी के आधार को बढ़ाया है। आगे लोकसभा का 2019 का चुनाव है आप सब हमारे लिए साइबर योद्धा जैसे हैं जो कि पार्टी की रीति नीति सिद्धांतों के साथ साथ केंद्र और प्रदेश की भाजपा की सरकारों की उपलब्धियों को जनता तक सोशल मीडिया के माध्यम से पहुंचाएंगे। कांग्रेस समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी इन सब ने गरीबी हटाने की बात तो की पर केवल आम जनता का वोट बैंक के रूप में प्रयोग किया और कभी भी गरीब और आम जनता को लाभ पहुंचाने का काम नहीं किया। आज केंद्र की मोदी जी की और प्रदेश की योगी जी की सरकारें आम जनता के लिए गरीबों के लिए किसानों के लिए बहुत अच्छी अच्छी योजना लेकर आई है और उसके अच्छे परिणाम सामने आने लगे हैं। नोटबंदी को लेकर 2 साल बाद भी आज कांग्रेस पार्टी चिढ़ती है क्योंकि जनता ने तो नोटबंदी का समर्थन किया। जनता को तो यह फैसला अच्छा लगा परन्तु कांग्रेस की और राहुल गांधी जी की 4 पीढ़ियों की जो काली कमाई थी वह लूट गई है। इसीलिए कांग्रेस अच्छे फैसलों से चिढ़ती है परन्तु भारतीय जनता पार्टी देश की जनता के हित में जो भी अच्छे फैसले हैं उनको लेने से नहीं हिचकेगी।
आईटी विभाग के प्रदेश संयोजक व प्रदेश प्रवक्ता संजय राय ने आई0टी0 कार्यशाला को सम्बोधित करते हुए बताया कि आईटी विभाग उत्तर प्रदेश के अधिकतर महाविद्यालयों, विश्वविद्यालयों और प्रोफेशनल कालेजों में नमो एप अभियान के अन्तर्गत कैंप लगाकर छात्रों को नमो एप से जोड़ने का कार्य करेगा। यह अभियान आगामी 12 नवम्बर से 20 नवम्बर तक चलाया जायेगा।
श्री राय ने बताया कि आईटी विभाग 2014 के लोकसभा व 2017 के विधानसभा चुनाव की तुलना में और अधिक विस्तृत नेटवर्क बना रहा है। जिसके अन्तर्गत एक लाख चालीस हजार बूथों पर पार्टी द्वारा सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स नियुक्त किये गए है। उन्होंने कहा कि आगमी एक माह में आईटी विभाग 56 हजार नए वाट्सएप गु्रप बनाएगा। जिसके द्वारा उत्तर प्रदेश में सोशल मीडिया पर सक्रिय लगभग ढाई करोड़ लोंगो तक पार्टी चुनाव अभियान के कार्यक्रमों को उन तक पहुॅचाकर सफल बनाने का प्रयास करेगी।
कार्यशाला को संबोधित करते हुए प्रदेश मंत्री अनूप गुप्ता ने कहा कि आज केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार जिस प्रकार से काम कर रही हैं आम जनता उन कामों से बहुत खुश है और लोकसभा 2019 के चुनाव में एक बार पुनः पूरे देश की जनता मोदी जी को प्रधानमंत्री देखना चाहती है और उनको प्रधानमंत्री बनाएगी। उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के कुशासन को जनता भूली नहीं है।

Facebook Comments