सीसीटीवी कैमरे की जद से नहीं बच सकेंगे सुरक्षा से खिलवाड़ करने वाले लोग-मनोज तिवारी

नई दिल्ली, 05 मार्च। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद श्री मनोज तिवारी ने आज अपने संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत दिल्ली यूनिवर्सिटी के श्यामलाल कॉलेज में सांसद निधि से लगाए गए सीसीटीवी कैमरों एवं कंट्रोल रूम का उद्घाटन किया। सांसद निधि के 25 लाख रुपये से 51 सीसीटीवी कैमरे लगाने का काम पूरा किया गया।

इस अवसर पर कॉलेज परिसर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें सांसद श्री मनोज तिवारी के अलावा कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ. रवि नारायणकर, प्रशासनिक समिति सदस्य श्री केसव रॉय अरोड़ा, भाजपा जिला अध्यक्ष श्री कैलाश जैन और उपाध्यक्ष श्री आशीष तिवारी, मीडिया विभाग के प्रदेश सह प्रमुख श्री आनंद त्रिवेदी, निगम पार्षद श्रीमती कुसुम तोमर, श्रीमती सुमन लता नागर, श्रीमती रीना माहेश्वरी, श्री प्रवेश शर्मा सहित बड़ी संख्या में कॉलेज विद्यार्थी उपस्थित थे। श्री मनोज तिवारी ने उपस्थित छात्रों को संबोधित किया और देश भक्ति गीत गाकर पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

इस अवसर पर श्री मनोज तिवारी ने कहा कि सीसीटीवी कैमरे और सुरक्षा का सपना दिखाकर सत्ता हासिल करना हमारे सिद्धांत में नहीं है। श्यामलाल कालेज मेरे लिए वरीयता का आधार है और इसमे पढ़ने वाले छात्र छात्राओं की सुरक्षा के लिए हमें जो भी करना पड़ा हम करेंगे। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में न सिर्फ पूरा कालेज प्रांगण रहेगा बल्कि आस पास फटकने वाले असामाजिक तत्व भी इन कैमरों की जद में और सुरक्षा व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वाले लोग कानून की पकड़ में होंगे।

बड़ी संख्या में उपस्थित युवाओं से श्री मनोज तिवारी ने कहा कि शिक्षा माध्यम है लेकिन हर युवा के जीवन का कोई न कोई लक्ष्य होता है। आप में से कोई डॉक्टर, इंजीनियर कोई प्रशासनिक अधिकारी बनेगा तो कोई राजनीति की दिशा और दशा तय करेगा लेकिन लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए मन में एकाग्रता और लगन का होना बहुत आवश्यक है। पायलट अभिनंदन ने एक पुराने फाइटर प्लेन से एक आधुनिक फाइटर प्लेन एफ-16 ध्वस्त कर यह साबित कर दिया। जब उन्होंने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और सर्जिकल स्ट्राइक का वर्णन किया तो छात्रों ने हर हर मोदी घर-घर मोदी के नारे लगाए।

Facebook Comments