केजरीवाल आरोप प्रत्यारोप की राजनीति कर सवैंधानिक संस्थाओं का मखौल उड़ाते है-मनोज तिवारी

नई दिल्ली, 10 फरवरी।  दिल्ली भाजपा ओबीसी मोर्चा द्वारा आज दिल्ली प्रदेश कार्यालय पर गुर्जर समाज की सामाजिक प्रतिनिधि बैठक दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी के नेतृत्व में आयोजित की गई। इस कार्यक्रम में ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री दारा सिंह चैहान और दिल्ली भाजपा ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष श्री गौरव खारी की उपस्थिति में 80 ग्रामिण क्षेत्रों के गुर्जर समाज के प्रमुख प्रतिनिधियों और सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को पुनः 2019 में प्रधानमंत्री बनाने हेतु विजय संकल्प लेकर कहा अबकी बार फिर से मोदी सरकार।
इस कार्यक्रम में पूर्व विधायक श्री रामवीर सिंह बिधूड़ी, श्री ब्रहम सिंह तंवर, दिल्ली प्रदेश में मंत्री श्री विक्रम बिधूड़ी, बूथ प्रबंधन संयोजक श्री धर्मवीर सिंह, मेरठ जिला समिति अध्यक्ष श्री कुलविन्दर सिंह, श्री धीर सिंह बिधूड़ी, श्री रविंद्र चैधरी, कार्यक्रम संयोजक श्री रामवीर तंवर, श्री आनंद यादव, मीडिया प्रभारी श्री मिथलेश मोर्य, श्री जगत लोहिया, श्री बी एस भाटी, श्री अजय बसोया दिल्ली भाजपा के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता सम्मिलित हुए।
उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री मनोज तिवारी ने कहा कि आज बड़ा पवित्र दिन है आज वसंत पंचमी है और वसंत पंचमी की सभी को शुभकामनाएं देते हुए मैं यहां एकत्र हुए गुर्जर समाज के सभी प्रतिष्ठित नागरिकों का हृदय से आभार प्रकट करते हुए यह कहना चाहूंगा कि 2019 के चुनाव में गुर्जर समाज की भूमिका सबसे अहम  रहेगी। इसलिए गुर्जर समाज की जिम्मेदारी भी बढ़ जाती है। आप सभी गुर्जर सम्राट मिहिर भोज के वंशज हैं देश की स्वतंत्रता और देश की रक्षा में आपका बड़ा महत्वपूर्ण स्थान है।  2014 में आपने भाजपा का साथ दिया अब समय आ गया है कि 2019 में पुनः भाजपा को  पूर्ण बहुमत देकर गुर्जर समाज प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को देश की कि सत्ता पर बिठाकर देश की सीमाओं को सुरक्षित करे और देश को प्रगति पथ पर अग्रसर रखे।
श्री तिवारी ने कहा कि आज राजनीति में नकारात्मक विचार धाराओं का गठबंधन हो रहा है दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल उस गठबंधन में शामिल होने के लिए आतुर हो रहे है। सभी भ्रष्टाचारियों पर हुई कार्रवाई से परेशान होकर सभी लोग मिलकर भाजपा के विजय रथ को रोकने की कोशिश कर रहे हैं। झूठ का माहौल बनाया जा रहा है कि भाजपा आपका वोट कटवा रही है और केजरीवाल आपका वोट जुड़वा देगें हमें ऐसे झूठ को दिल्ली के जनता के सामने लाना है। एक तरफ केजरीवाल आरोप प्रत्यारोप की राजनीति कर सवैंधानिक संस्थाओं का मखौल उड़ाते है, वहीँ प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी सबका साथ सबका विकास के मूल मंत्र पर आधारित समाज के हितों के लिए रात दिन एक कर कार्य कर रहे हैं।
भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री दारा सिंह चैहान ने कहा कि संगठन में शक्ति होती है और गुर्जर समाज ने संगठित होकर 2014 में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री चुना। अपनी इसी संगठन की शक्ति से हमने देश की हर क्षेत्र में सेवा की है। सेना व सशस्त्र बलों में गुर्जर समाज ने अपनी भागीदारी देकर देश में सर्वोच्च बलिदान दिया है। भाजपा सबका साथ सबका विकास करने वाली एक मात्र पार्टी है जहां पर समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी चल रहे हैं। कांग्रेस की सरकार ने 55 साल देश पर शासन किया लेकिन गुर्जर समाज की अवहेलना करते हुए कभी उन्हें सम्मानित स्थान नहीं दिया। आज हम सब मिलकर यह संकल्प ले की देश  को मोदी की जरूरत है और इसलिए 2019 में एक बार फिर से मोदी सरकार।
ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष श्री गौरव खारी ने कहा कि मैं सभी कार्यकर्ताओं का प्रदेश कार्यालय पर देश के विकास के महान उद्देश्य के लिए एकत्र होने पर आभार प्रकट करता हूं, और आप सभी से यह आग्रह करता हूं कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं को घर-घर तक लेकर जाएं और दिल्ली की सातों लोकसभा सीटें जीतकर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को 2019 में पुनः प्रधानमंत्री बनाए।

Facebook Comments