योगी जी का हेलीकाप्टर रोकनें वाली ममता जी अपनी हार नहीं रोक पाएगीं-डाॅ.महेन्द्र नाथ पाण्डेय

लखनऊ 03 फरवरी 2019, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के हेलीकाप्टर का उतरने से रोकने पर तल्ख प्रतिक्रिया व्यक्त की। डाॅ. पाण्डेय ने कहा कि हेलीकाप्टर रोकने वाली ममता जी तेजी से उनकी तरफ बढ़ रही हार को नहीं रोक पाएगी।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि सीपीएम की तुष्टीकरण व दमनकारी राजनीति का जैसा अंत बंगाल में हुआ था वैसे ही ममता बनर्जी के राजनीतिक किले के ढहने का समय आ चुका है। डाॅ. पाण्डेय ने कहा कि ममता बनर्जी को लोकसभा चुनाव में अपनी करारी शिकस्त का नाद सुनाई देने लगा है जिससे व लोकतांत्रिक मूल्यों की हत्या करके तानाशाही का व्यवहार कर रही है। पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अमित शाह जी को रोकने का प्रयास किया और अब बालुरघाट में रैली को सम्बोधित करने जा रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के हेलीकाप्टर का उतरने से रोका गया है।
डाॅ. पाण्डेय ने कहा कि ममता जी की सरकार में बहुसंख्यक हिन्दुओं का दमन हो रहा है  और उनकी सरकार अंधी बहरी तथा गंूगी बनी हुई है। लेकिन अब बंगाल ने गुण्डागर्दी, तुष्टिकरण, दमन, शोषण के वातावरण से मुक्ति का संकल्प कर लिया है। ममता जी ने योगी जी का हेलीकाप्टर उतरने से रोककर आलोकतांत्रिक राजनीतिक व्यवहार करके गलत परम्पराओं को जन्म दिया है। लेकिन वह भूल रही है कि हेलीकाप्टर उतरने से तो उन्हांेने रोक दिया है लेकिन बंगाल के जनसैलाब से उठने वाली प्रचण्ड आंधी को वह नहीं रोक पाएगीं जो उनके अत्याचारी साम्राज्य के तिनके-तिनके को उड़ा देगी। बंगाल मोदी जी के नेतृत्व में सांस्कृतिक वैभव पुनः प्राप्त करने का संकल्प ले चुका है।

Facebook Comments