NDA की एकजुटता से महागठबंधन पूरी तरह घुटना टेक स्थिति में आ गया है-नित्यानंद राय

बिहार भाजपा अध्यक्ष  नित्यानंद राय ने कहा है NDA गठबंधन के बीच बिहार में सीट शेयरिंग से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की मजबूती उभर कर आई है और NDA समर्थकों के बीच बहुत उल्लास का माहौल व्याप्त हुआ है। NDA की एकजुटता के आगे महागठबंधन पूरी तरह घुटना टेक स्थिति में आ गया है और उसका नामोनिशान नहीं बचने वाला हैं।

बिहार भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी, बिहार के हम सभी कार्यकर्ता 2019 में प्रदेश की सभी 40 की 40 सीटें माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी एवं माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह  जी की झोली में डालकर ही विश्राम करेंगे। बिहार में भाजपा, जदयू और लोजपा का गठबंधन मजबूती के साथ माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में एकजुट है। लोकसभा चुनाव में चालीस की चालीस सीटों पर एनडीए को जीत दिलाने व फिर माननीय नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए सभी दलों के नेताओं ने संकल्प व्यक्त किया है।

श्री नित्यानंद राय ने कहा कि बिहार की जनता का विश्वास NDA की विकासोन्मुख राजनीति के साथ है न कि अवसरवादी महागठबंधन के साथ।बिहार में NDA गठबंधन 2009 और 2014 लोकसभा चुनाव परिणाम के रिकॉर्ड को भी तोड़ देगी और बिहार की सभी 40 सीटें जीतकर श्री नरेंद्र मोदी जी को एक बार फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाएगी।

Facebook Comments