रालोसपा ने लिया बंद के लिए गुंडागर्दी का सहारा बंद के दौरान दिखा महागठबंधन का असली चेहराः मंगल पांडेय

 पटना, 04 फरवरी। स्वास्थ्य मंत्री मगंल पांडेय ने रालोसपा के बिहार बंद को असफल बताया है। उन्होंने कहा कि बंद के दौरान रालोसपा ने राजद और कांग्रेस के सहयोग से न सिर्फ तांडव मचाया, बल्कि बंदी को हिंसा में तब्दील कर दिया। उन्होंने कहा कि रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा बेवजह शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा राज्य का माहौल खराब करने में लगे हुए हैं। उन्हें सोचना चाहिए कि वो जिनके साथ खड़े हैं, उन्हें षिक्षा से नहीं हिंसा से वास्ता है।
      श्री पांडेय ने कहा कि दुकान बंद नहीं करने पर रालोसपा कार्यकर्ताओं ने पूर्णिया के भट्ठा बाजार में दुकानदार की जमकर पिटाई कर दी। मोतिहारी में भी रालोसपा कार्यकर्ता हाथ में डंडे लेकर सड़क पर उतरे और कई सड़कों को जाम कर दिया। बंद समर्थकों ने कई बाइक सवार और इलाज कराने जा रहे मरीजांे को भी नहीं बख्शा।  भागलपुर में भी बंद समर्थकों ने उत्पात मचा राहगीरों के साथ मारपीट की। कमोवेष यही स्थिति अन्य जगहों की भी रही।
  श्री पांडेय ने कहा कि आज के बिहार बंद सेे एक बार फिर तथाकथित महागठबंधन का असली चेहरा सामने आ गया है। 15 सालों तक ऐसी स्थिति से गुजर चुकी राज्य की जनता अब ऐसे सियासी दलों के बहकावे में आने वाली नहीं है। तथाकथित महगठबंधन के नेता अपने आप को राज्य की जनता का रहनुमा बताते हैं और बेवजह बंद आयोजित कर भोली-भाली जनता पर जुल्म ढाहते हैं। आगामी चुनाव में जनता इसका मुंहतोड़ जवाब देकर ऐसे नेताओं की उम्मीदांे पर पानी फेरने का काम करेगी।

Facebook Comments