शहीदों की आत्मा की शांति के लिए किया यज्ञ का आयोजन

नई दिल्ली, 19 फरवरी।  पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए तथा शहीदों  की आत्मा की शांति के लिए एक यज्ञ का आयोजन इस्ट पार्क रोड, अजमल खां पार्क, करोल बाग में श्री रविन्द्र गुप्ता महामंत्री भारतीय जनता पार्टी दिल्ली  प्रदेश के निवास पर किया गया। इस यज्ञ में भारत माँ के सपूतों के लिये 7 अलग-अलग कुंड बनाकर दिल्ली के हजारों नागरिकों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपनी आहुति दी।

इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री श्री विजय गोयल, उत्तरी दिल्ली नगर निगम के नेता सदन श्री तिलक राज कटारिया, श्री मूलचंद चावला, प्रभारी चांदनी चैक लोकसभा, श्री योगेन्द्र चंदौलिया प्रदेश प्रभारी अनुसूचित जाति मोर्चा, श्री हर्ष मल्होत्रा, बूथ प्रंबधक, श्री अनिल शर्मा नई दिल्ली भाजपा जिलाध्यक्ष एवं अनेकों वरिष्ठ कार्यकर्ता तथा समाज के विभिन्न धार्मिक एवं सामाजिक संगठनों के गणमान्य व्यक्तियों ने भी अपने उपस्थिति द्वारा शहीद सैनिकों को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

केन्द्रीय मंत्री श्री विजय गोयल ने कहा आतंकवादी किसी भी कीमत पर अपने उद्देश्य में सफल नहीं हो सकेंगे। उनके द्वारा किए गए इस कृत्य से देश के जनमानस में राष्ट्रीयता की भावना को और भी मजबूती प्रदान हुई है। उन्होंने कहा संसार के सभी देशों के द्वारा इस कृत्य की निंदा की गई है और सभी देशों के राष्ट्राध्यक्षों ने इस विषम परिस्थिती में नरेन्द्र मोदी जी को आतंकवाद के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करने के लिए अपना समर्थन व्यक्त किया है और जल्दी ही केन्द्र सरकार द्वारा ऐसी परिस्थितियों का निर्माण किया जाएगा, जिससे अंतर्राष्ट्रीय बिरादरी में पाकिस्तान अलग-थलग पड़ जाएगा।

इस अवसर पर श्री रविन्द्र गुप्ता ने कहा आज इस यज्ञ का आयोजन पुलवामा में शहीद हुए उन वीर सैनिकों की आत्मा की शांति के लिए किया गया है और हमें पूरा विश्वास है कि इस घटना से देश में जो आक्रोश व्याप्त हुआ है उस पर प्रधानमंत्री जी द्वारा कठोरतम कार्यवाही की जाएगी एवं अपने वीर सैनिकों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।

Facebook Comments