हर लोकसभा में आई.टी.वाॅलंटियर सम्मेलन होगें जो भाजपा के साइबर योद्धाओं के लिए प्रेरक का काम करेगें

लखनऊ 05 मार्च 2019, भारतीय जनता पार्टी आईटी विभाग की बैठक में आगामी कार्यक्रमों को अन्तिम रूप दिया गया। प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने कहा कि हर लोकसभा में आई.टी. वाॅलंटियर सम्मेलन होगें जो भाजपा के साइबर योद्धाओं के लिए प्रेरक का काम करेगें। बैठक को आई.टी. विभाग के राष्ट्रीय संयोजक अमित मालवीय ने भी सम्बोधित किया।
प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने आई.टी. विभाग की बैठक में कहा कि सोशल मीडिया हमारी योजनाओं, नीतियों और कार्यक्रमों को जन-जन तक पहुंचाने का सशक्त माध्यम  है। इसके लिए हमारी साइबर टीम प्रभावी और चैकन्नी होनी चाहिए। उन्होंने का कि 11 से 31 मार्च तक प्रदेश के सभी 80 लोकसभा क्षेत्रों में सम्मेलन के माध्यम से आईटी वाॅलंटियर जुडेंगे। हर लोकसभा क्षेत्र में 4 से 5 हजार भाजपा के साइबर योद्धा चुनावी लक्ष्य लेकर चुनावी क्षेत्रों में जाएगंे। 06 मार्च को आईटी विभाग द्वारा सभी विधानसभा क्षेत्रों में बैठक की जाएगी, जो आईटी सम्मेलन की तैयारियों सहित आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा की जमीनी स्तर पर पहुंचाएंगी। सोशल मीडिया पर प्रभावी उपस्थिति से जनकल्याणकारी योजनाओं की विजय व राष्ट्रवादी विचारधारा की विजय के साथ ही भाजपा की विजय सुनिश्चित होगी।
आईटी विभाग के राष्ट्रीय संयोजक अमित मालवीय ने प्रदेश की आइटी टीम को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी चुनाव में विपक्ष ऐजेन्सियों के माध्यम से फर्जी पोस्ट क्रिएट करवा रहा है, लेकिन भाजपा के समर्पित आईटी कार्यकर्ता उनके छद्म युद्ध को तहस-नहस कर रहे हैं। आगामी लोकसभा सम्मलनों में आईटी के वाॅलंटियर को आईटी के विषय में बारीकियां बताइ जाएंगी जो चुनाव में उनके लिए सहायक होगी।
प्रदेश प्रवक्ता व आईटी विभाग संयोजक संजय राय ने बैठक का संचालन किया। बैठक में प्रमुख रूप से आईटी विभाग के प्रदेश सह संयोजक कामेश्वर मिश्रा, अंकित सिंह चन्देल, सौरभ मरोदिया व विनीत मालवीय तथा आईटी प्रदेश टीम के सदस्य हिमांशु राज, विपिन मिश्रा, शुभम मिश्रा, अनुज भार्गव, राजीव मिश्रा, सुखविंदर सोम व श्याम जी पाण्डेय उपस्थित रहे।

Facebook Comments