विजय संकल्प बाइक रैली निकाली और नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया

नई दिल्ली, 02 मार्च। नमो अगेन के नारे के साथ भाजपा के देशभर के कार्यकर्ताओं ने पूरे जोश के साथ शनिवार को विजय संकल्प बाइक रैली निकाली और यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया। इसी कड़ी में दिल्ली के यमुना विहार से प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी के नेतृत्व में सैकड़ों पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में बाइक रैली का शुभारम्भ किया। इसके बाद पूरे राजधानी दिल्ली का ‘चप्पा-चप्पा, भाजपा’ के नारे से गूंज उठा। बाइक को हरी झंडी दिखाने का कार्य श्री तिवारी ने किया और खुद भी बाइक चलाकर कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन किया।

यह रैली दिल्ली की सभी लोकसभा सीटों के 70 प्रमुख स्थानों से होते हुए गुजरी और सभी सांसदों ने स्वागत किया। चैदनी चैक लोकसभा में केन्द्रीय मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारणम, डॉ. हर्ष वर्धन एवं संगठन महामंत्री श्री सिद्धार्थन ने, करोल बाग में प्रदेश प्रभारी श्री श्याम जाजू ने केन्द्रीय मंत्री श्री विजय गोयल ने कोटला मुबारकपुर में, लक्ष्मी नगर में लोकसभा चुनाव सह-प्रभारी श्री जयभान सिंह पवैया एवं प्रदेश उपाध्यक्ष श्री अभय वर्मा ने, पूर्वी दिल्ली में श्री महेश गिरी ने, दक्षिणी दिल्ली में श्री रमेश बिधुड़ी ने, नई दिल्ली में श्रीमती मीनाक्षी लेखी ने, पश्चिमी दिल्ली में श्री प्रवेश वर्मा ने, उत्तर पश्चिम से डाॅ. उदित राज ने, नेता प्रतिपक्ष श्री विजेन्द्र गुप्ता ने रोहिणी में, महामंत्री श्री कुलजीत सिंह चहल ने शाहदरा में, श्री रविन्द्र गुप्ता ने करोल बाग में, श्री राजेश भाटिया ने राजेन्द्र नगर में, बाईक रैली को हरी झण्डी दिखाई।

इस दौरान अपने संबोधन में श्री तिवारी ने कार्यकर्ताओं की बाइक को महाराणा प्रताप का चेतक बताया और कहा कि यह चेतक नरेन्द्र सरकार के विकास यात्रा का प्रतीक है, जो केवल 4.5 साल में ही गति पकड़ चुका है। उन्होंने कहा कि हमें गर्व है, हम ऐसे गर्वित भारत के हिस्सा हैं, जिसे गौरवांवित करने का कार्य हमारे प्रधानमंत्री श्री मोदी ने किया है।

रैली में श्री तिवारी ने भारतीय सेना के शौर्य को सैल्यूट किया और विंग कमांडर अभिनंदन की वापसी पर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि हमारी यह रैली केवल दिल्ली में नहीं बल्कि देशभर में हो रही है। आज हमारे प्रधानमंत्री ने सेना को जिस तरह की छूट दी है, उसी का नतीजा है कि हमारे जवानों ने पाकिस्तान को सबक सिखा दिया। आज जाति और धर्म के नाम पर लोगों को बांटने वाले जान लें कि इन जवानों में कोई एक व्यक्ति या एक वर्ग नहीं था बल्कि हिंदू-मुसलमान सभी हैं। सेना के जवानों की की तरह हमारे प्रधानमंत्री ने भी सिर्फ एक वर्ग के लिए नहीं बल्कि सभी वर्गों के लिए कार्य किया है। लिहाजा उनका अगली बार भी प्रधानमंत्री बनना तय है।

Facebook Comments