लोकसभा चुनाव में भाजपा को जीत दिलाकर नरेन्द्र मोदी को पुनःप्रधानमंत्री बनायेंगे-जय प्रकाश

आज की बाइक रैली में आये युवाओं को जोश देख कर प्रदेश प्रभारी श्री श्याम जाजू ने कहा कि इस जोश को हमें लगातार 2019 के लोकसभा तक बनाकर रखना है और मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में हर घर को जानकारी देना हमार नैतिक कर्तव्य है। मोदी जी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है, बदल रहा है और लगातार सुरक्षित हो रहा है।

केन्द्रीय मंत्री डाॅ. हर्ष वर्धन ने कहा कि आज का दिन बहुत ही सौभाग्यशाली है आज चांदनी चैक जिले को अपना नया कार्यालय मिला है। उन्होंने कहा कि आज विजय संकल्प बाइक रैली सिर्फ चांदनी चैक लोकसभा क्षेत्र में ही नहीं पूरे देश में हो रही है। हमारा देश श्री नरेन्द्र मोदी एवं रक्षा मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण नेतृत्व में सुरक्षित है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने भारतीय सेना को आतंकवाद से लड़ने के लिए खुली छूट दी है जिसके कारण हमारी सेना ने पाकिस्तान में आतंकवादी ठिकानों को निस्तनाबूत कर दिया है। यह उनकी कूटनीति का ही परिणाम है कि हमारे विंग कमांडर अभिनंदन को छोड़ने की घोषणा पाकिस्तान को 24 घंटे में ही करनी पड़ी।

केन्द्रीय मंत्री श्री विजय गोयल ने बाइक रैली के दौरान कहा कि संगठनात्मक कार्यक्रम का भी राष्ट्रवाद का संदेश प्रचारित करने को उपयोग करें। उन्होंने कहा कि जिस तरह आज पूरा विश्व आतंकवाद एवं उसके पोषक पाकिस्तान के विरूद्ध भारत के साथ खड़ा है यह प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों का परिणाम है, जिससे आज हर भारतीय गौरवांवित है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से सैन्य बलों के फंड में अधिक से अधिक सहयोग के साथ ही समाज की एकता अखंडता मजबूत करने का आवाहन किया।

रैली में लोकसभा चुनाव सह-प्रभारी श्री जयभान सिंह पवैया ने कहा कि पुलवामा हमले का बदला प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने नेतृत्व में भारतीय सेना ने ब्याज सहित लिया है। जिसकी जितनी तारीफ की जाए कम है। उन्होंने कांग्रेस को सेना को कमजोर लगाने का आरोप लगाते हुए कहा कि पिछली बार जब मनमोहन की सरकार थी, बार्डर पर जब पाकिस्तान से गोलियां चलती थी, तो वे शांति के कबूतर उड़ाते थे। लेकिन अब वक्त बदल चूका है और उसका असर भी दिख रहा है। आज प्रधानमंत्री जी के हाथों हमारा देश सुरक्षित है।

श्री पवैया ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी के फिर से प्रधानमंत्री बने पर भारत और भी मजबूत होगा। क्योंकि हमारा प्रधानमंत्री जवानों को गोलियां खाने नहीं, बल्कि उनका जवाब देने की बात कहता है।

कार्यक्रम संयोजक श्री जय प्रकाश ने कहा कि भाजपा के युवा कार्यकर्ताओं ने मिलकर बड़े जोशो खरोश के साथ विजय संकल्प बाइक रैली का दिल्ली की सभी 70 विधानसभाओं में आयोजन किया। इस रैली के शुभ अवसर पर दिल्ली भाजपा के पदाधिकारी, मोर्चा पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, विधायक, निगम पार्षद, मंडल अध्यक्ष सहित वरष्ठि कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित रहे। रैली में शामिल सभी युवाओं ने संकल्प लिया कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को जीत दिलाकर श्री नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनायेंगे।

Facebook Comments