तहसीलदार पर वकीलों ने लगाये भष्ट्राचार के गंभीर आरोप : अनिल भाटी

ग्रेटर नोएडा: भष्ट्राचार पर अंकुश लगाने का दम भरने वाली प्रदेश सरकार एक तरफ भष्ट्राचारियों के खिलाफ कारवाई करने का दावा करती है वही दूसरी ओर भष्ट्राचारी बेलगाम से होते नजर आ रहे है।बात करे सबसे हाइटेक शहर नोएडा की तो यहा भष्ट्राचार अपनी चरम सीमा पर है और तो और भष्ट्राचार के खिलाफ आवाज उठाने वाले पर फर्जी मुकदमा दर्ज करवा कर चुप करवा दिया जाता है।
ताजा मामला ग्रेटर नोएडा का है यहा भष्ट्राचार की शिकायत करने पर तहसीलदार ने वकीलों पर ही मुकदमा दर्ज करवा दिया।आपको बता दे कि मामला  गौतमबुद्धनगर सदर का है। जहा अधिवक्ता अनिल भाटी ने दिनांक  18-06-2022 को एक वसीयत के मामले में गवाहों के बयानों की   अर्जेंट नकल सवाल दिया गया था। लेकिन बार बार विनती करने पर भी जब तहसीलदार ने नकल नही दी तो अधिवक्ता द्वारा इसकी लिखित शिकायत जिलाधिकारी व एडीएम से की।एडीएम द्वारा तहसीलदार को फोन कर नकल जारी करने का आदेश दिया।इसके बावजूद भी  तहसीलदार ने नकल नही जारी की।उच्च अधिकारियों से अपनी शिकायत होने से बौखलाये तहसीलदार ने अधिवक्ता अनिल भाटी डिस्ट्रिक्ट बार के पूर्व अध्यक्ष व अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 147,148,332,323,504 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।अधिवक्ताओं का आरोप है कि तहसीलदार इस मामले में अपने निजी स्वार्थों के चलते ब्यान बदलवाने की कोशिश कर रहा है जिसके कारण पूर्व में गवाहों जो ब्यान हो चुके हैं उनकी नकल जारी नही कर रहा है।
 अधिवक्ता अनिल भाटी का कहना है कि मुझे कानून व उच्च अधिकारियों पर पूर्ण भरोसा है।इस संम्बध में डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन से बात की गयी जल्द की इस समस्या का समाधान होगा।

Facebook Comments