धर्म विशेष के खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग करके भाई चारा खराब करने की कौशिश

नोएडा: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली जीत के बाद भाजपा के हिन्दू वादी संगठनों सत्ता के मद में इतने चूर हो गये है कि एक धर्म विशेष के लोगों के खिलाफ खुलेआम अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते नजर आ रहे है।विवादित बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।वीडियो में देखा जा सकता है कि हिन्दू युवा वाहिनी का जिलाध्यक्ष अपने समर्थकों को संबोधित करते हुये एक धर्म विशेष के लोगों के खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग करके मस्जिदों में घुसकर लाउडस्पीकर उतारने की बात कह रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने जिलाध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।इसी विषय बात करते हुये भारत बचाओ संविधान बचाओ आंदोलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय गुर्जर ने कहा कि गाजियबाद में हिन्दू युवा वाहिनी के नेता के द्वारा दिया गया बयान निंदनीय और बहुत ही शर्मनाक है।प्रदेश में बीजेपी सरकार बनी है लेकिन प्रदेश की जनता बीजेपी का गुलाम नही हुआ है।उन्होंनें आगे कहा कि सरकारें आती जाती रहती हैं लेकिन गाजियबाद में जो हुआ वो देश मे भाई चारा खराब करता है।बीजेपी के लोगों को जोश में होश नही खोना चाहये।अगर मुस्लिम समाज के साथ कोई जुल्म होता है उसे किसी भी कीमत पर बर्दास्त नही किया जायेगा।
उन्होने चेतावनी दिया कि मै प्रदेश सरकार को बताना चाहता हुँ कि आपके हिंदू युवा वाहिनी के नेता जो बयान दे रहे हैं इनसे टकराव हो सकता है।यह टकराव मुसलमानों का नही हिंदुओ का हो सकता है।अगर समय रहते हुये संयम से काम नही लिया गया तो भारत बचाओ सविधान बचाओ आंदोलन देश में किसी भी तरह के तुस्टीकरण या समाजों के साथ किये गये किसी भी अपमान को बर्दाश्त नही करेगा।उन्होने आगे कहा कि मेरा मुस्लिम समाज से भी यही कहना है कि आप खुद को अकेला नही समझें।आपके साथ कोई जुल्म नही होने दिया जायेगा।मुस्लिम समाज से अपील करते है कि वो
भारत बचाओ संविधान बचाओ आंदोलन का हिस्सा बने।इसके बाद भी किसी को अगर खरोच भी आती है तो आपके साथ गलत करने वाली  की ईंट से ईंट बजा कर जायेगी।
देश संविधान से चलता है और देश सभी देशवासियों का है, किसी की भी भावनाओ के साथ ठेस नही पहुचाई जा सकती है।आपको बता दे कि भाजपा की जीत के बाद गाजियाबाद से हिन्दू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष आयुष त्यागी का एक विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं।आयुष त्यागी अपने साथियों के साथ कुछ लोगों को संबोधित करते हुये धमकी भरे लहजे में कह रहे थे कि उन जिहादियों तक संदेश पहुंचा दो, जो दो महीने के अंदर क्षेत्र के अंदर आतंक का माहौल पैदा करने की कोशिश कर रहे थे।
उनतक संदेश पहुंचा दो कि मस्जिदों पर लगे लाउडस्पीकर उतार लो, नहीं तो हिन्दू युवा वाहिनी मस्जिदों में घुसकर लाउडस्पीकर उतारने का काम करेगी।वही गाजियाबाद के एएसपी आकाश पटेल ने बताया कि हिंदू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष आयुष त्यागी ने धर्म समुदाय के खिलाफ टिप्पणी की है। इस मामले को संज्ञान में लेते हुए विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अब मामले की वैधानिक कार्रवाई जारी है।

Facebook Comments