पीस पार्टी ने जाति धर्म से ऊपर उठकर देश को बचाने का कार्य किया: संजय गुर्जर

पीलीभीत:  पीलीभीत स्थित एमजी पैलेस में आयोजित एक कार्यक्रम में  कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये पीस पार्टी प्रदेश अध्यक्ष संजय गुर्जर ने कहा कि सभी कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर पार्टी की सम्पूर्ण स्वराज यात्रा व भारत बचाओ सविधान बचाओ अभियानों के माध्यम से प्रदेश और केंद्र की जन विरोधी नीतियों से लोगों को अवगत कराये।

आगे कहा कि अगर देश को बचाना है तो उत्तर प्रदेश से ही बीजेपी को साफ करना होगा।वैसे भी जाति धर्म से ऊपर उठकर देश को बचाने की मुहिम केवल पीस पार्टी ही कर रही है। सभी जाति और धर्मो के लोग पीस पार्टी के साथ जुड़ चुके है और जो दल दावा कर रहे है वो मुख्य मुकाबले है तो वो जनता को गुमराह कर रहे है सही मायने में पीस पार्टी का ही असली मुकाबला है।
बसपा बीजेपी से मिल चुकी है और सपा के साथ अब मुस्लिम वोट नही रहा।अब पिछड़ा दलित व मुस्लिम पीस पार्टी के साथ जुड़ चुका है और पीस पार्टी ही असली विकल्प है। उत्तर प्रदेश के हर जिले में पीस पार्टी बीजेपी को मजबूती से टक्कर देगी।पीलीभीत में सभी सीटों पर पीस पार्टी चुनाव लड़ेगी और हर सीट से मजबूत लोग चुनाव लड़ने को आवेदन कर रहे है।इस मौके पीस पार्टी के प्रदेश सचिव नईम मंसूरी,पश्चिमी उत्तर प्रदेश के महासचिव सुमित नागर कार्यक्रम के सयोजक जिला अध्यक्ष पिंटू अलवी व इरसाद खान आदि लोग मौजूद रहे। नगर अध्यक्ष मोहम्मद इकराम कादरी जिला मीडिया प्रभारी शकील, मोहम्मद असलम जिला महासचिव शायद मुजफ्फर अली अफजाल अंसारी मोहम्मद जर्दब मोहम्मद अजीज मौलाना समीर राजा मोइन खान सब अली आदि गणमान्य नेताओं ने विचार रखते हुए पीस पार्टी की विचारधारा को नित्य जन जन तक पहुंचाने का निर्णय लिया।

Facebook Comments