हरौला बारात घर में किसानों के धरने को भारतीय किसान यूनियन भानु ने दिया समर्थन

नोएडा:  नोएडा प्राधिकरण की नीतियों के विरोध में हरौला बारात घर में भारतीय किसान परिषद के नेतृत्व में चल रहे किसानों के धरने को आज भारतीय किसान यूनियन भानु ने सैंकड़ों साथियों के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष भानुप्रतापसिंह ने पहुँच कर समर्थन किया। धरने का नेतृत्व कर रहे सुखबीर ख़लीफ़ा व उनकी टीम व क्षेत्रवासियों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का स्वागत किया।

धरने को सम्बोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने कहा नोएडा प्राधिकरण जिन किसानों की ज़मीन पर नोएडा बसा है उन्ही का 45 वर्ष से शोषण कर रहा है। यह सरासर अन्याय है इसे अब क़तई बरदास्त नहीं किया जाएगा।उन्होंने आन्दोलनकारियों व किसानों को आश्वासन दिया क़ि, नोएडा के किसानों की समस्या को लेकर इसी सप्ताह मुख्यमंत्री को नोएडा के अधिकारियों की करतूतों को उजागर कर समस्याओं का समाधान कराने का पूरा प्रयास किया जाएगा। अगर फिर भी समस्या का समाधान अधिकारियों ने नहीं किया तो, नोएडा में भाकियू भानु किसानों के कंधा से कंधा मिलाकर आन्दोलन कर आर पार की लड़ाई लड़ी जाएगी।
धरने को राष्ट्रीय महासचिव बेगराज गुर्जर, प्रदेश महामंत्री बीसी प्रधान, विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष लटसाहब लोहिया एडवोकेट व युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष विकास गुर्जर ने भी संभोधित किया व ज़िला उपाध्यक्ष रजबीर मुखिया, नोएडा संयोजक प्रेम सिंह भाटी, ज़िला महासचिव सुभाष भाटी, अनिल बैसोया, ओमप्रकाश गुर्जर, महेश तवर, कौशेंद्र यादव, रहीसुद्दीन, आनंद भाटी, पवन खारी, ऋषि अवाना नीरज अवाना व धर्मेन्द्र बंसल सहित सैंकड़ों लोग मौजूद रहे।

Facebook Comments