20 गरीब और मजदूर परिवारों के लिए निशुल्क प्याऊ का लोकार्पण।

नोएडा: भीषड़ गर्मी के दौर में नोएडा शहर में निशुल्क प्याऊयो का व्यापक अभाव देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि लोग 5 रुपये गिलास पानी पीने को मजबूर हो रहे है। ऐसे में नव ऊर्जा युवा संस्था द्धारा 20 मजदूर परिवारों के लिए सेक्टर 45 के स्लम क्षेत्र में ठंडे और शीतल जल के लिए निशुल्क प्याऊ का शुभारम्भ किया जिसका लोकार्पण मुख्य अतिथि मजदूरी करने वाले श्याम सिंह की बेटी अंजलि कुमारी के करकमलों द्धारा किया गया।

इस दौरान संस्था की तरफ से डॉली कुमारी ने बताया कि गर्मी से लोगो को राहत दिलाने के उद्देश्य से संस्था के द्धारा निशुल्क प्याऊ खोला गया। स्थानीय निवासी रोहित अवस्थी ने निशुल्क प्याऊ के रख रखाव की जिम्मेदारी ली और कहा निरंतरता मैं इसकी देखभाल करूँगा।

इस मौके पर संस्था के अध्यक्ष पुष्कर शर्मा ने कहा कि हर वर्ष तापमान तेजी बढ़ रहा है और हम सभी इसके जिम्मेदार भी है इस मौसम में खासकर गरीब और मजदूर वर्ग के लोगों को काफी परेशानियो का सामना करना पड़ता है। जब भी कोई गरीब अपने कार्य स्थल से वापस घर आएगा और ठंडा और शीतल जल पियेगा तो उसका आनंद असीमित होगा। वहा पर उपस्थित लोगों ने संस्था का आभार व्यक्त किया ।

इस मौके पर फिरदौश खान, राज मंडल, दीपक कनोजिया, अतुल चौधरी, सुरेंद्र सिंह, अनमोल सहगल, अंकुश प्रजापति, चन्द्रमा मद्धेसिया, अर्पित अग्निहोत्री, बंटी पंडित, अनिकेत शर्मा, मनोज भाटी, देशपाल सिंह, दीपक शर्मा सहित अन्य युवा साथी  मौजूद रहे।

Facebook Comments