सेवा एवं समर्पण अभियान के तहत आदेश गुप्ता ने एक ओर टीकाकरण केंद्र शुरु किया

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आर के पुरम में टीकाकरण केन्द्र के उदघाटन करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर पार्टी के सेवा और समर्पण अभियान के तहत यह नया टीकाकरण केन्द्र शुरु किया गया है। भाजपा हमेशा से ही जनसेवा भाव से काम करती हैं और आगे भी करती रहेगी। उन्होंने कहा कि यह अभियान 7 अक्टूबर तक चलेगा और इस दौरान हर रोज जनसेवा के कार्य होते रहेंगे।

स्थानीय निगम पार्षद तुलसी जोशी द्वारा क्षेत्र में बारिश की वजह से क्षतिग्रस्त मकान के मालिकों को 10 हज़ार रुपये और कंबल एवं चादर देने की तारीफ करते हुए श्री गुप्ता ने कहा कि नगर निगम हर वक्त दिल्ली के लोगों के सुख-दुख का साथी रहा है और केजरीवाल सरकार द्वारा निगम के कामों में रुकावट डालने एवं आर्थिक तंगी में होने के बाद भी निगम अपने जन सेवा कार्यों को कर रहा है। निगम और भाजपा का हर एक पदाधिकारी दिल्लीवालों के साथ खड़ा है।
श्री गुप्ता ने टीकाकरण केन्द्र पर टीका लगवाने के लिए आए लोगों को वैक्सीन किट जिसमें मास्क, हैंड सैनिटाइजर दिए। इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता श्रीमती अनुजा कपूर और नई दिल्ली जिला अध्यक्ष श्री प्रशांत शर्मा सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

Facebook Comments