भाजपा दिल्ली के बेरोजगारों को भत्ता देने की मांग को लेकर प्रदर्शन करेगी

नई दिल्ली: दिल्ली के लाखों बेरोजगारों को मासिक भत्ता देने की मांग को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में हज़ारों बेरोज़गार कल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निवास स्थान के बाहर प्रर्दशन करेंगे। आदेश गुप्ता ने आज यहां कहा कि आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री आज कल उत्तराखंड, गोवा सहित जिन राज्यों में चुनाव प्रचार के लिए जा रहे हैं, वहां बेरोजगारों को 5 हज़ार रुपये का मासिक भत्ता देने का वायदा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आप की जहां सरकार बनने की कोई संभावना नहीं है, वहां तो केजरीवाल भत्ता देने का वायदा कर रहे हैं लेकिन दिल्ली में पिछले 7 सालों से रहने के बावजूद यहां किसी बेरोजगार को एक रुपये का भत्ता तक नहीं दिया।
श्री गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल केवल जनता को गुमराह करने के लिए झूठे चुनावी वायदे कर रहे हैं जबकि जिस राज्य में वे वर्षों से सत्ता में हैं, वहां के 25 लाख बेरोजगारों के लिए उन्होंने कभी भत्ता लागू नहीं किया। उन्होंने एक ट्विट कर कहा कि दिल्ली में 25 लाख बेरोजगार हैं जबकि केजरीवाल सरकार ने इनमें से केवल 378 को ही गत वर्ष में नौकरी दी है। अरविंद केजरीवाल ने 500 स्कूल और 20 नए कॉलेज बनाने का वायदा किया लेकिन एक भी नहीं बनाया। कोरोना से शहीद हुए कोरोना योद्धाओं को एक करोड़ रुपये देने की घोषणा की लेकिन इस वायदें को भी पूरा नहीं किया।
प्रदेश भाजपा के महामंत्री एवं प्रदर्शन के संयोजक दिनेश प्रताप सिंह और प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव बब्बर और जयवीर राणा इस प्रदर्शन में शामिल रहेंगे। इन्होंने बताया कि प्रदर्शनकारी बेरोजगार मास्टर चांदगी राम अखाड़े पर एकत्र होकर मुख्यमंत्री निवास की ओर प्रदर्शन के लिए चलेंगे।

Facebook Comments