बुजुर्गों का सम्मान और हक के लिए दिल्ली भाजपा हर कदम उनके साथ खड़ी है-राजेश भाटिया

नई दिल्ली, 15 नवम्बर। दिल्ली में बुजुर्ग पेंशन पाने के लिए अब समाज कल्याण विभाग नहीं अपने स्थानीय विधायक के कार्यालय जाना होगा। दिल्ली सरकार ने बुधवार को नया आदेश जारी किया है, जिसके मुताबिक अब बुजुर्ग पेंशन सिर्फ विधायकों की आईडी से जारी किया जाएगा इस पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली सरकार बुजुर्गों की पेंशन को लेकर राजनीति करने पर उतर आई है जोकि अत्यंत निंदनीय है। बुजुर्ग पेंशन का सिर्फ विधायक की आईडी से जारी किया जाना आम आदमी पार्टी की राजनीतिक मंशा पर सवाल खड़े करता है। ऐसे आदेश को पारित कर दिल्ली सरकार अपनी पार्टी के विधायको को अपने-अपने क्षेत्रों में दिल्ली के बुजुर्गों का आर्थिक शोषण करने का लाइसेंस बांट रही है।

श्री तिवारी ने कहा कि दिल्ली सरकार का यह आदेश बुजुर्ग, विधवा, दिव्यांग नागरिकों के पेंशन के बहाने उनके विचारों पर हमले के समान है जिसे आधार बनाकर आम आदमी पार्टी तुच्छ राजनीति करने पर उतारू है। इस तरह का आदेश केवल आम आदमी पार्टी से संबंधित लोगों के व्यक्तिगत लाभ के लिए जारी किया गया है। दिल्ली भाजपा इस तरह का अन्याय कभी बर्दाश्त नहीं करेगी।

प्रदेश महामंत्री श्री राजेश भाटिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी एवं उनके विधायकों द्वारा राजनीतिक साजिश के तहत हजारो बुजुर्गों और दिव्यांग की पेंशन काट दी गई। ये वही लोग थे जो कि सही मायने में पेंशन के अधिकारी थे। दिल्ली में आम आदमी पार्टी द्वारा फर्जी पेंशन बनवाने का काम जोरों पर चल रहा है। बुजुर्गों का एकमात्र सम्मान उनका अधिकार पेंशन सही हाथों में नहीं जा रहा है जिसे लेकर दिल्ली के बुजुर्ग अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। बुजुर्गों का सम्मान और बुजुर्गों के हक के लिए दिल्ली भाजपा हर कदम उनके साथ खड़ी है।

Facebook Comments