भाजपा ने किया नमो अगेन मर्चेन्डाइस व माई बीजेपी-माई डोनेशन कैम्पेन का शुभारम्भ

नई दिल्ली, 15 नवम्बर।  दिल्ली भाजपा महामंत्री श्री कुलजीत सिंह चहल के नेतृत्व में आज करोल बाग जिले में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं ने नमो अगेन मर्चेन्डाइस और नमो एप्प के द्वारा माई बीजेपी-माई डोनेशन कैम्पेन का शुभारम्भ किया। इस अवसर पर करोल बाग जिलाध्यक्ष श्री भारत भूषण मदान, श्री मेवाराम आर्य, प्रदेश प्रवक्ता श्रीमती टीना शर्मा, जिला महामंत्री श्री सुरेश गुप्ता, श्री राजेश गोयल, निगम पार्षद व भारी संख्या में जिला एवं मंडल पदाधिकारी उपस्थित रहे।

श्री चहल ने बताया कि इस अभियान के अंतर्गत हमें हर बूथ पर कम से कम 100 लोगों को नमो एप के साथ जोड़ना है और नमो एप के माध्यम से नमो मर्चेन्डाइस और भाजपा को मजबूत करने के लिये रू. 5 से रू. 1000 तक का डोनेशन भाजपा को दिलवाने के लिये प्रोत्साहित करना है।

उन्होंने बताया कि श्री नरेन्द्र मोदी ने देश व विदेश में भारत का गौरव बढ़ाया है। प्रधानमंत्री जी द्वारा अनेकों जनकल्याणकारी योजनायें चलाई जा रही है जिनका लाभ लोगों को मिल रहा है। महिला सशक्तिकरण के लिये प्रधानमंत्री द्वारा उठाये गये कदम अद्वितीय है। पिछले साढ़े चार वर्षों में जितना काम श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हुआ है उतना पिछले 70 वर्षों में भी नहीं हुआ। यह आवश्यक है कि नरेन्द्र मोदी अगले वर्ष फिर से प्रधानमंत्री बने जिससे कि प्रगति यह रफ्तार बनी रहे और भारत विश्वगुरू बनने की ओर अग्रसर हो।

Facebook Comments