भाजपा ने नई आबकारी नीति के खिलाफ 26 सदस्यी संघर्ष समिती का किया गठन

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने केजरीवाल सरकार की जनविरोधी नई आबकारी नीति के खिलाफ आज 26 सदस्यी एक संघर्ष समिति का गठन किया। इस समिति के संयोजक नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी को बनाया गया है। प्रदेश महामंत्रीकुलजीत सिंह चहल ने बताया कि बनाई गई समिति में पार्टी के पूर्व अध्यक्ष, सांसद, विधायक एवं वरिष्ठ पदाधिकारी हैं जिनके नेतृत्व में दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ बूथ स्तर पर भाजपा कार्यकर्ता संघर्ष करेंगे।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से अपनी जेब भरने के लिए अरविंद केजरीवाल ने राजस्व का बहाना बनाकर नई आबकारी नीति लागू कर प्रदेश में अशांति और डर का माहौल पैदा करना चाहते हैं, उसे भाजपा किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं करने वाली। भारतीय जनता पार्टी दिल्ली के उन सभी युवाओं, महिलाओं और तमाम जनता के साथ खड़ी है, जो इस नई आबकारी नीति के खिलाफ हैं। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल इस फिराक में हैं कि अगर किसी भी तरह की घटना होती है या कोई कानून व्यवस्था का उल्लंघन होता है तो उसका आरोप दिल्ली पुलिस पर लगेगा जो केन्द्र सरकार के अंतर्गत आती है। दिल्ली के युवाओं को रोजगार मिले, इसकी चिंता करने के बजाए केजरीवाल अपनी राजस्व बढ़ाने में जुटी हुई है और युवाओं को शराब की लत में झोंकने से भी परहेज नहीं कर रही है।
श्री चहल ने बताया कि नई संघर्ष समिति में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विजय गोयल, सांसद रमेश बिधूड़ी, जम्मू-कश्मीर के सह-प्रभारी आशीष सूद सहित प्रदेश के अन्य पदाधिकारी शामिल हैं।

Facebook Comments