भाजपा ने रोहिणी में बांटे ऑक्सिमिटर, मास्क, सैनिटाइजर व कई उपकरण

नई दिल्ली:  उत्तर पश्चिम दिल्ली के सांसद व पदमश्री हंसराज हंस की अगुवाई में रोहिणी इलाके के ग्रीन वैली अपार्टमेंट में ऑक्सीमीटर, सैनिटाइजर, मास्क, पीपी किट, भाप मशीन व सैकड़ों उपकरण बांटे गए। इस मौके पर उत्तरी दिल्ली नगर निगम स्थाई समिति के उपाध्यक्ष विजेंद्र यादव ने बताया कि यह सेवा का कार्य सांसद  हंसराज हंस के द्वारा पूरे उत्तरी पश्चिमी लोकसभा क्षेत्र में अलग-अलग विधानसभाओं में जाकर उनकी टीम के द्वारा किया जा रहा है। जहां लोगों की सहायता की जा रही है, वहीं लोगों में ऑक्सीमीटर, सैनिटाइजर, पीपी किट व अन्य सैकड़ों उपकरण दिए जा रहे हैं।

विजेंद्र यादव ने बताया कि यह सेवा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता, भाजपा संगठन मंत्री सिद्धार्थन और लोकप्रिय सांसद व हंसराज हंस के द्वारा दी जा रही है जिससे कि इस कोरोना महामारी में लोगों को परेशानी का सामना ना करना पड़े। श्री यादव ने बताया कि हंसराज हंस द्वारा श्हंस रसोईश् चलाकर जरूरतमंदो व मजदूरों तक खाना उपलब्ध कराया जा रहा है, जिससे कि इस संकट की घड़ी में कोई भी मजदूर व जरूरतमंद भाई भूखा ना सोए। उन्होंने कहा कि सांसद हंसराज हंस की टीम के द्वारा जो भी लोगों की समस्याएं आ रही हैं, उनका समाधान किया जा रहा है।
जिससे कि उत्तरी पश्चिमी दिल्ली क्षेत्र में रहने वाले लोगों को अधिक से अधिक सुविधाएं मिल सकें। हंसराज हंस ने हंस टीम को कहा हैं कि इस कोरोना संकट में सभी संपन्न लोगों को गरीब लोगों की सहायता के लिए आगे आकर हौसला बढ़ाकर काम करना चाहिए। गरीबों की सहायता करना एक पुण्य का कार्य है। इसलिए सभी लोगों की सहायता करें, जिससे कि गरीब व्यक्ति परेशान ना हो।
विजेंद्र यादव ने लोगों को जागरूक करते हुए बताया कि कोरोना से घबराए नहीं बल्कि सतर्क रहें और सरकार के द्वारा जो भी नियम बताये गए हैं, उनका पालन करें। श्री यादव ने कहा कि हम सभी को कोरोना योद्धाओं का सम्मान करना है, जहां से भी कोरोना योद्धा निकले उनका सम्मान करें। जिससे कि उनका हौसला अफजाई हो। विजेंद्र यादव ने लोगों को कहा कि संतुलित आहार के साथ-साथ नियमित रूप से व्यायाम करें, जिससे कि आपका स्वास्थ्य सही रहे और जब भी आप बाजार में सामान लेने के लिए जाएं तो लोगों से उचित दूरी बनाकर रखें और मास्क अवश्य ही लगाएं। जिससे कि आप और आपका परिवार स्वस्थ व सुरक्षित रहें। इस मौके पर कई गणमान्य लोग भी मौजूद रहे।

Facebook Comments