भाजपा मंत्रियों ने जनता से केंद्रीय योजनाओं का लाभ उठाने की अपील की

नई दिल्ली:  केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी और विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने आज जन आशीर्वाद यात्रा के दूसरे दिन जनता से सीदे संवाद करते हुए उन्हें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जन कल्याणकारी योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी। अपनी यात्रा के अंत में आयोजित जनसभाओं में दोनों नेताओं ने जनता से केंद्र सरकार की योजनाओं का भरपूर लाभ उठाने की अपील की।

उन्होंने उज्जवला, आवास, मुद्रा लोन, गरीब कल्याण अन्न योजना, अनाधिकृत कालोनियों की उदय योजना का उल्लेख करते हुए करते हुए कहा कि ये योजनाएं सभी के लाभ के लिए है। श्री पुरी ने बुराड़ी की जनसभा में और मीनाक्षी लेखी ने अशोक विहार में आयोजित जनसभा में केंद्रीय योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार जनहित में सभी का साथ पाने और सभी का विकास करने के इरादे से कार्य कर रही है। उन्होंने दावा किया कि सरकार ने अब तक जो भी कार्य किए हैं वे अपने आप में एक मिसाल है। इन नेताओं ने जनता को विश्वास दिलाया कि मोदी सरकार ने चुनावों के समय जो भी वायदें किए थे उन्हें पूरा किया जाएगा।
भाजपा नेताओं ने कहा कि सरकार का मानना है कि योजनाएं ऐसी हो जिससे अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति को भी लाभ मिल सके। दो अलग-अलग स्थानों पर हुए जनसभाओं में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता, पूर्व मंत्री एवं सांसद डॉ हर्षवर्धन, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विजय गोयल सहित अन्य पदाधिकारियों ने भी जनसभा को संबोधित किया।

Facebook Comments