स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा की जीत पर भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ ने मनाया जश्न

पटना: भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ बिहार प्रदेश के द्वारा ओलम्पिक में देश के लिए पहला स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा जी की जीत पर स्वामीनन्दन चौराहा से लेकर डाकबंगला चौराहा तक क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सतीश राजू जी के नेतृत्व में तिरंगा झंडा के नीचे विजय जुलुश निकाला गया | जिसमें क्रीड़ा प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं ने अबीर गुलाल लगाकर एवं ढोल नगाड़ों के साथ जीत का जश्न मनाया।

उक्त अवसर पर प्रदेश संयोजक श्री राजू ने बताया कि नीरज चोपड़ा जी ने ओलम्पिक में स्वर्ण पदक जीत कर देश का मान बढाया है, साथ ही श्री राजू ने कहा कि भारत देश में प्रतिभाओं की कमी नहीं है बस उनके मनोबल को बढ़ाने की आवश्यकता है । श्री राजू ने बताया कि वो दिन दूर नहीं जब बिहार के खिलाड़ी भी राष्ट्रीय स्तर पर अपने देश के लिए पदक जीतेंगे । क्रीड़ा प्रकोष्ठ की पूरी टीम की ओर से उन्होंने भारत को स्वर्ण पदक जीतने के लिए नीरज चोपड़ा का आभार व्यक्त किया ।

उक्त अवसर में मुख्य रूप से सोशल मिडिया प्रभारी प्रकाश आनंद, क्षेत्री प्रभारी आनंद सिन्हा , प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विकाश कुमार सिंह, सुमित कुमार झा, पटना महानगर के सह-संयोजक दिन दयाल पटेल, कृष्णा कुंदन, सुरेन्द्र कुमार, रणजीत कुमार, महेश प्रसाद, अनिल कुमार, सुनील कुमार, राजेश रोशन, राजेश कुमार, सुशांत, सौरव, शम्भू पासवान, अरुण कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहें |

Facebook Comments