निगम में भाजपा एक सशक्त विपक्ष की भूमिका निभाएगी: आदेश गुप्ता

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आज एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि निगम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिले 40 फ़ीसदी मतदान के लिए भाजपा दिल्ली के सभी मतदाताओं और भाजपा कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करती है। साथ ही भाजपा वायदा करती है कि निगम में भी वह दिल्ली की जनता से जुड़े सवालों और समस्याओं को मजबूती से उठाएगी और उसे पूरा करने की भी पूरी कोशिश की जाएगी।  गुप्ता ने दिल्ली पुलिस और चुनाव आयोग का भी धन्यवाद किया है। प्रेस वार्ता में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी प्रदेश प्रवक्ता यासिर जिलानी और अजय सहरावत मौजूद थे।
आदेश गुप्ता ने कहा कि पिछली बार के निगम चुनावों में हमें 36.08 फीसदी वोट मिला था, जबकि इस बार हमारा वोट प्रतिशत बढ़कर 39.09 फीसदी हो गया है। जबकि हमारे भ्रष्टाचार विरोधी अभियान के चलते अरविंद केजरीवाल और आप का चेहरा बेनकाब हो गया है, तभी तो शराब माफियाओं के दोस्त मनीष सिसोदिया की विधानसभा में आप को जनता ने नकार दिया है। दूसरी ओर हवाला कांड में जेल में बंद सतेंद्र जैन की विधानसभा में भी आप की यही हालत रही।

आदेश गुप्ता ने कहा कि बहुत सारी सीटें ऐसी थी जिन्हें बहुत कम अंतर से जीत नहीं पाएं हैं। भाजपा के सेवा, समर्पण और संकल्प भाव को इतना सम्मान देने के लिए दिल्ली वासियों का हार्दिक आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि पिछली बार की तुलना में इस बार यही परिवर्तन हुआ है कि आम आदमी पार्टी के सामने कांग्रेस ने घुटने टेक दिए हैं।

आदेश गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों और राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के बताये रास्तों पर चलकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जो कड़ी मेहनत की है और पार्टी को जनता का प्यार मिला है, उसके लिए दिल्लीवासियों का आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने कहा कि जो भाजपा प्रत्याशी निगम पार्षद नहीं बन पाए वह विपक्ष की भूमिका अपने क्षेत्र में निभाएंगे, क्योंकि आम आदमी पार्टी ने टिकटों को बेचकर जो प्रत्याशी बनाए हैं, वो निगम में लोगों से वसूली करेंगे। ऐसे में जनता आखिर उन निगम पार्षदों से विकास के नाम पर क्या आशा करेगी।

आदेश गुप्ता ने कहा कि भाजपा एक मजबूत विपक्ष बनकर दिल्ली वासियों की सेवा करेगी और जिस तरह से आम आदमी पार्टी द्वारा दिल्ली सरकार में भारी भ्रष्टाचार किया गया है, वैसे ही निगम में आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचारों को उजागर करेगी।

नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि जिस तरह से आप के मुखिया अरविन्द केजरीवाल ने बीजेपी को 20 सीटें मिलने का दावा करते रहे, लेकिन दिल्लीवासियों ने भाजपा को 104 सीटों पर जीत दिलाई। इससे साबित होता है कि देश के सबसे झूठे राजनेता अरविंद केजरीवाल है।

उन्होंने कहा कि एक तरफ केजरीवाल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आशीर्वाद मांगने की बात करते हैं, जबकि दूसरी तरफ उन्होंने केंद्र सरकार की आयुष्मान भारत योजना लागू नहीं कर अपनी मानसिकता का परिचय दे चुके है। अगर यह योजना लागू हो जाये तो गरीबों का 5 लाख रूपये तक का मुफ्त इलाज हो जाएगा।

बिधूड़ी ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना सभी राज्यों में लागू है, लेकिन दिल्ली में क्यों नहीं इसका जवाब भी केजरीवाल को देना चाहिए। सिंचाई पर सब्सिडी, किसानों को फ़सल का हर्जाना देने के बाद भी 2000 रुपये देने वाली मोदी सरकार की योजना को भी केजरीवाल लागू ना करने की बात करते हैं।

Facebook Comments