निगम के पांचों उपचुनाव में भाजपा जीतेगी: आदेश गुप्ता

नई दिल्ली:  प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आज यहां कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास की बात केवल नारा नहीं बल्कि लोगों को पूरा विश्वास है कि भाजपा इसी के अनुरूप काम कर रही है और भविष्य में और तेजी से विकास कार्य होगा। शालीमार बाग क्षेत्र में निगम के उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी सुरभि जाजू के समर्थन में पदयात्रा करते हुए आदेश गुप्ता ने विश्वास व्यक्त किया कि दिल्ली की जनता सभी पांच क्षेत्रों के उप-चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाएगी।

प्रत्याशी सुरभि जाजू की इस पदयात्रा में प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक गोयल देवराहा, प्रदेश मंत्री संतोष गोयल, केशवपुरम से जिला अध्यक्ष राजकुमार भाटिया, करोल बाग से जिला अध्यक्ष राजेश गोयल सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।
श्री आदेश गुप्ता ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर अपना कोई भी चुनावी वायदा पूरा ना करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जनता काम चाहती है और केजरीवाल सरकार इस मामले में पूरी तरह नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली को दंगों की आग में झोंकने वाली आम आदमी पार्टी और उनकी सरकार अब अराजकवादी तत्व और तिरंगे का अपमान करने वाली ताकतों का समर्थन कर रही हैं। ऐसी स्थिति में लोग उनसे पूरी तरह से नाराज हैं और उप-चुनाव में आप उम्मीदवारों को हरा कर केजरीवाल सरकार को सबक सिखाएगी।

Facebook Comments