भाजपा की जन विश्वास यात्रा का बांदा की सीमा मटौध पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत

लखनऊ: जनता का विश्वास जीतने तथा आशीर्वाद पाने के लिए निकली भाजपा की जन विश्वास यात्रा का बांदा की सीमा मटौध पहुंचने पर भाजपा जिला अध्यक्ष रामकेश निषाद के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ वहां उपस्थित विशाल जन समुदाय द्वारा भव्य स्वागत किया गया।
मंगलवार को भाजपा की जन विश्वास यात्रा ने बांदा जनपद के मटौध, केन पथ-क्योटरा, महाराणा प्रताप चौक होते हुए मुरवल, बबेरू, बिसंडा, बेलगांव, गुरेह होते हुए बांदा में विश्राम किया। यात्रा के दौरान आमजन द्वारा पुष्प वर्षा तथा ढोल नगाड़ों की थाप तथा भारत माता की जय और जय श्रीराम के उद्घोष के साथ जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया। यात्रा में चल रहे बांदा के प्रभारी मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री लाखन सिंह राजपूत ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सुशासन की स्थापना करते हुए, विकास की राजनीति कर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने का कार्य आप ही की बदौलत हो रहा है। अगर आप भाजपा को बहुमत के साथ चुनकर ना भेजते तो यह असंभव था।

प्रदेश से जंगलराज का खात्मा कर कानून का राज स्थापित करना चुनौती थी। जिसे योगी ने स्वीकार किया और प्रदेश को माफिया राज, गुंडा राज से मुक्ति दिलाई। बुंदेलखंड में पीने के पानी की पुरातन समस्या को गंभीरता से लेते हुए हर घर नल योजना चलाकर घर घर नल के माध्यम से पानी पहुंचाने का काम बड़ी तेजी से हो रहा है। बुंदेलखंड के बांदा चित्रकूट से जाने वाले बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे यहां की भाग्य रेखा साबित होगी। जो यहां का औद्योगिकरण तो करेगी ही, यहां के युवाओं को रोजगार के भारी अवसर प्रदान करेगी। वहीं यहां के व्यापार, कृषि, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं में आमूलचूल परिवर्तन लाएगा। हमीरपुर सांसद कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल ने इस अवसर पर कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा।  प्रभु श्री राम और छत्रपति शिवाजी हमारे पूर्वज हैं, हमारे पूज्य हैं। उन्हीं के आदर्शों पर इस राष्ट्र का निर्माण करना है।

इस अवसर पर दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री बाबूराम निषाद, बुंदेलखंड क्षेत्र यात्रा प्रभारी राम किशोर साहू, जिला भाजपा प्रभारी कमलावती सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष रामकेश निषाद, पूर्व सांसद भैरो प्रसाद मिश्रा, सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी, नरैनी  विधायक राजकरण कबीर, बबेरू विधायक चंद्रपाल कुशवाहा, प्रदेश प्रवक्ता हरीश चंद्र श्रीवास्तव, प्रदेश मीडिया पैनलिस्ट प्रशांत उमराव, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष इंद्रपाल सिंह पटेल, तथा सुधीर सिंह, बुंदेलखंड विकास बोर्ड उपाध्यक्ष अयोध्या सिंह पटेल सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ताओं के साथ साथ जनसमूह उपस्थित ।

Facebook Comments