भाजपा के संघर्ष ने केजरीवाल को पेट्रोल पर वैट कम करने पर किया मजबूर

नई दिल्ली:  प्रदेश भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने सभी दिल्लीवासियों और भाजपा कार्यकर्ताओं को बधाई दी है कि आखिर पेट्रोल और डीजल को लेकर किये गए संघर्ष के सामने अरविंद केजरीवाल की सरकार को झुकना पड़ा और उन्हें मजबूरन पेट्रोल पर वैट में 8 रुपये की कमी करनी पड़ी। अब दिल्ली के हर व्यक्ति को पेट्रोल पर राहत मिली है।

आदेश गुप्ता ने केजरीवाल सरकार के इस फैसले को दिल्ली की जीत बताते हुए कहा कि यह फैसला बताता है कि आज भी लोकतंत्र की ताकत जनता के हाथों में ही है। अगर जनता एक बार ठान लेती है तो उसके सामने आम आदमी पार्टी जैसी संविधान विरोधी सरकार को भी झुकने पर मजबूर हो जाती है। उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि डीजल पर भी वैट कम किया जाए अन्यथा इसके लिए भी हमारा आंदोलन जारी रहेगा।
श्री गुप्ता ने केजरीवाल द्वारा किये पुराने वायदों को याद करते हुए कहा कि सत्ता में आने से पहले अरविंद केजरीवाल ने वादा किया था कि वह दिल्ली में पेट्रोल और डीजल पर सबसे कम वैट लगाएंगे लेकिन डीजल पर 12 प्रतिशत वेट था जिसे बढ़ाकर 30 प्रतिशत कर दिया और पेट्रोल पर 20 प्रतिशत से 30 प्रतिशत कर दिया लेकिन जब हमने विधानसभा में इसको लेकर विरोध किया तब जाकर डीजल पर 30 प्रतिशत से 17 प्रतिशत कर दिया गया। आज एक बार फिर से पेट्रोल पर वैट कम किया गया है लेकिन अभी भी डीजल का वैट पहले जैसा ही है। इसलिए हमारा संघर्ष डीजल के लिए भी जारी रहेगा।

Facebook Comments